मनोरंजन

ठंड में कांपी अनन्या पांडे, तड़पती देख इस को-एक्‍टर ने दिया साहारा

मुंबई। अनन्या पांडे(Ananya Panday), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और, सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने बेहद बोल्ड सीन (bold scene) दिए हैं जो लगातार चर्चा में हैं. इस बीच ये तीनों सितारे हाल ही में प्रमोशन करते दिखे. लेकिन इस दौरान अनन्या पांडे(Ananya Panday) ने ऐसी कपड़े पहने थे कि वो ठंड से कांपने लगीं(shivering with cold). इसके बाद उनके को-स्टार सिद्धांत ने उन्हें ठंड से बचाने के लिए अपनी जैकेट ही उतार दी.

 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) क्रीम कलर का ट्राउजर पहने हुई हैं. इसके साथ ही ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस अचानक ठंड से कांपने लगीं जिसके बाद उनके को-स्टार संग सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी जैकेट उतारकर उन्हें पहना दी.
वीडियो में सिद्धांत ने जैसे ही अनन्या को जैकेट पहनाई तो उन्हें ठंड से थोड़ी राहत मिली. जिसके बाद अनन्या ने मीडिया के सामने सिद्धांत संग पोज दिए.
खास बात है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे के अलावा दीपिका भी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थीं. दीपिका ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने दिखीं जिसमें ब्रेस्ट साइड से कई कट लगे हुए थे.
इस फिल्म में दीपिका ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. ‘गहराइयां’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका बताती हैं कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था.
फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका, सिद्धांत, अनन्या के साथ धैर्य करवा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है. यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.

Share:

Next Post

लगान की गोरी मेम हो चुकी है 52 की, आज भी देखकर नजरें हटाना होगा मुश्किल!

Tue Jan 25 , 2022
मुंबई। साल 2001 में एक फिल्म आई थी ‘लगान’ (Lagaan). इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) का रोल आज भी करियर के बेहतरीन रोल्स में से एक है. इस फिल्म में जान फूंकने का काम किया था आमिर की गोरी मेम(Elizabeth Rachel) ने, जिन्होंने आमिर और उसकी टीम को क्रिकेट (Cricket team)जीतने में मदद […]