मनोरंजन

लगान की गोरी मेम हो चुकी है 52 की, आज भी देखकर नजरें हटाना होगा मुश्किल!

मुंबई। साल 2001 में एक फिल्म आई थी ‘लगान’ (Lagaan). इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) का रोल आज भी करियर के बेहतरीन रोल्स में से एक है. इस फिल्म में जान फूंकने का काम किया था आमिर की गोरी मेम(Elizabeth Rachel) ने, जिन्होंने आमिर और उसकी टीम को क्रिकेट (Cricket team)जीतने में मदद की थी. क्या आप जानते हैं कि फिल्म रिलीज के 20 साल बाद भी वो कैसी दिखती हैं?


 

फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) के सभी किरदारों ने लगान माफ करवाने के लिए कड़ी मेहनत करने की बखूबी एक्टिंग (acting) की थी. जिसे देखकर मानो ऐसा लगता है, जैसे ये सब असल में हो रहा हो. इस फिल्म की लोकप्रियता आज भी उस कदर ही बरकरार है, जैसी कि पहले थी. फिल्म के हर किरदार ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी. इन्हीं में से एक किरदार था गोरी मेम का. जिसका किरदार लोगों को आज भी याद है. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म में एलिजाबेथ रसेल (Elizabeth Rachel) का किरदार निभाने वाली रशेल शैले की. जिन्होंने फिल्म में सच का साथ दिया और उनकी मदद भी की. खैर, आपको बता दें कि अंग्रेजी मेम की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे देखकर लोगों का कहना है कि वो बिल्कुल 16 साल की लड़की लग रही हैं.


बता दें कि रशेल (Elizabeth Rachel) की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज ने शेयर की है. जिसके वो टॉप के साथ बेबी पिंक कलर की जैकेट लेयर किए हुए दिख रही हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका कैजुअल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जहां कुछ लोगों ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कई लोगों का कहना है कि तस्वीरों में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आसान नहीं है. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म ‘लगान’ में उनके काम की तारीफ की है. साथ ही लिखा है कि वो एक बार फिर उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करता देखना चाहते हैं.


रशेल सोशल मीडिया से रहती हैं दूर
गौरतलब है कि रशेल (Elizabeth Rachel) का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज मौजूद नहीं है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सोशल मीडिया से दूर रहती हैं. हालांकि, उनका फैन पेज जरूर मोजूद है. जिस पर आए दिन एक्ट्रेस की कोई-न-कोई तस्वीर शेयर की जाती है. इनमें कई तस्वीरें फिल्म ‘लगान’ के दौरान की हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं रशेल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रशेल ने हॉलीवुड की तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन बॉलीवुड फिल्मों की बात करें, तो वो केवल फिल्म ‘लगान’ में ही दिखाई दी. जिसमें उनकी एक्टिंग को इतना पसंद किया गया कि उन्हें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. गौरतलब है कि रशेल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं. उन्हें सीरीज ‘द एल वर्ड’ में हेलेना पीबॉडी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है.

Share:

Next Post

क्‍या संक्रमण दर में गिरावट ही कोरोना की नई लहर का संकेत है ? जानिए क्‍या कहते हैं हेल्‍थ एक्‍सपर्ट

Tue Jan 25 , 2022
नई दिल्‍ली । दिल्ली (Delhi) सहित देश के चार बड़े महानगरों में कोरोना लहर (corona wave) का पीक निकल गया है। जबकि, कुछ इलाकों में संक्रमण (Infection) अभी भी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। ऐसे में देश के स्वास्थ्य विशेषज्ञ (health specialist) जन स्वास्थ्य के लिहाज से इस उतार चढ़ाव को शुभ संकेत […]