विदेश

दोबारा गर्भवती होने पर गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी का काट दिया प्रायवेट पार्ट !

कोलोराडो (Colorado)। एक महिला ने झगड़े के बाद अपने प्रेमी की निर्मम हत्या (brutal murder of lover) कर दी। पहले उसका लिंग काटकर अलग किया और फिर चाकू से उसका सीना खून से लथपथ कर दिया। इस नृशंस हत्याकांड के बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने प्रेमी को पहले बिस्तर पर बांधा और फिर क्रूरता पूर्वक हत्या कर दी। वह अपने प्रेमी से सिर्फ इस बात से नाराज थी कि उसने उसे दोबारा प्रेग्नेंट कर दिया है। इस बात को लेकर दोनों में बहस भी हुई। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी को तड़पा-तड़पाकर मारा। जब महिला ने उसका लिंग काटकर अलग किया, वह जीवित था और दर्द से चिल्ला रहा था।

यह सनसनीखेज घटना अमेरिका के कोलोराडो स्टेट की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी महिला की पहचान 32 साल की शेटिंग गुओ के रूप में की है। महिला ने बीते 14 मई को इस खौफनाक कांड को अंजाम दिया। ग्रैंड जंक्शन पुलिस ने उसे अपने प्रेमी की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया है।

द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी जब सूचना पर वुडस्प्रिंग सुइट्स होटल पहुंचे और उन्हें कमरे में खून से लथपथ बिस्तर मिला। गुओ ने अपने प्रेमी की लाश बिस्तर के नीचे छिपा कर रखी थी। पुलिस टीम ने लाश की जांच के दौरान पाया कि उसका लिंग काट दिया गया है। कमरे की छानबीन करने में पुलिस ने कूडेदान से लिंग को बरामद किया। गुओ को मेसा काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। उस पर सेकेंड-डिग्री हत्या का आरोप है।



ग्रैंड जूरी पुलिस विभाग ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “जांच के बाद हत्या के आरोप में 32 वर्षीय महिला शेंटिंग गुओ को मेसा काउंटी डिटेंशन फैसिलिटी में भेज दिया गया और उस पर दूसरी डिग्री में हत्या का आरोप लगाया गया। अभी मृतक की पहचान को गोपनीय रखा गया है।”

पुलिस ने कहा, “14 मई, 2024 को ग्रैंड जंक्शन पुलिस विभाग के अधिकारियों ने 659 मार्केट स्ट्रीट पर स्थित वुडस्प्रिंग सुइट्स होटल से एक कॉल आया। एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पता लगा कि चाकू के घाव के कारण उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने आगे कहा, “गुओ का कहना था कि उसका मकसद उसकी हत्या करना नहीं था लेकिन, उसने चाकू मारने की बात स्वीकारी है। यह भी बताया कि वह काफी गुस्से में थी।” गुओ ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच बहस हुई थी क्योंकि उसे लगा कि उसके प्रेमी ने उसे “फिर से गर्भवती कर दिया है”।

जानकारी के अनुसार, प्रेमी का लिंग काटने और चाकू मारने के बाद गुओ पास की दुकान से बीयर, रबिंग अल्कोहल और एंटीबायोटिक्स लेकर आई। गुओ ने फिर अपने प्रेमी को बचाने की भी कोशिश की। रिपोर्ट से पता लगता है कि उसने उसे सीपीआर देने की कोशिश की लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ। अत्यधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई।

Share:

Next Post

2040 तक अमेरिका में जन्म दर से ज्यादा होगी मृत्यु दर, यूएस कांग्रेस को अलग ही टेंशन

Sun May 19 , 2024
वॉशिंगटन: अमेरिका (america ) में अगले 15 साल में मृत्यु दर (death rate) के जन्म दर (birth rate) से आगे निकलने का अनुमान है। इससे अमेरिका की आबादी (population)  में जबरदस्त गिरावट आने की आशंका है। अमेरिका पहले से ही मूल निवासियों (original inhabitants) की संख्या में कमी का सामना कर रहा है। पिछले कुछ […]