उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News) मध्‍यप्रदेश

मप्र के एक और मंत्री मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव, उज्जैन में सिंधिया के साथ साझा किया था मंच

भोपाल। मध्य प्रदेश के कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आम से लेकर खास तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। खासतौर से मप्र में भाजपा नेताओं पर कोरोना संक्रमण के मामले भी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में मप्र में शिवराज कैबिनेट के एक और मंत्री कोरोना संक्रमित निकले है। उच्च शिक्षा मंत्री डा. मोहन यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार रात इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। मंत्री डा. यादव को ईलाज के लिए इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोरोना संक्रमित होने के बाद मोहन यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, इसलिए अरबिंदो हॉस्पिटल आ गया हूं। वैसे बाबा महाकाल की कृपा से मैं स्वस्थ हूं। खास बात यह है कि मोहन यादव दो दिन पहले सोमवार को भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन के दौरे दौरान मोहन यादव भी उनके साथ थे। इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया मोहन यादव के घर भी गए थे। इसके बाद महाकाल की सवारी के पूजन के समय और कालभैरव मंदिर भी मोहन यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे।
बड़े नेताओं के संपर्क में रहे, संक्रमण का खतरा बढ़ा
इसके साथ ही मंत्री मोहन यादव ने दिनों में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से इंदौर में भी मुलाकात की है। 17 अगस्त को पूरे दिन मोहन यादव उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कार्यक्रमों में भाग लेते रहे हैं। इसके बाद सिंधिया के साथ ही उन्होंने भाजपा सांसद अनिल फिजोरिया और कई बड़े नेताओं से मुलाकात की है। इससे पहले 15 अगस्त को उन्होंने इंदौर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी मुलाकात की है। मोहन यादव ने दोनों नेताओं से घर जाकर मुलाकात की थी। 18 अगस्त को रात में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद दूसरे बड़े नेताओं पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है।
पहले भी संक्रमित हो चुके है सिंधिया
बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इससे पहले कोरोना हो चुका है। वो और उनकी माता जून महीने में महामारी के चपेट में आए थे। दिल्ली के एक अस्पताल में दोनों का इलाज भी चला था। वही इसके अलावा मप्र सरकार में सीएम शिवराज के अलावा कोरोना संक्रमित मंत्रियों की संख्या अब 5 हो गई है। अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल और विश्वास सारंग के बाद अब मोहन यादव को कोरोना हो हुआ है।
Share:

Next Post

भोपाल के बड़े तालाब में कूदकर युवक ने की आत्महत्या

Wed Aug 19 , 2020
भोपाल। राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में कूदकर बुधवार सुबह एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर कोहेफिजा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। मृतक का नाम श्याम और उम्र करीब 40 वर्ष […]