विदेश

घोड़े के साथ गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार, इस तरह हुआ खुलासा

लंदन। UK में एक व्यक्ति का ऐसा शर्मनाक कृत्य सामने आया जिसे जान हर कोई हैरान रह जाए. पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार(Arrested) किया है, जिस पर घोड़े के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप(accused of having sex with a horse) है. शख्स की ये शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई.
UK के नोरफॉल्क (norfolk) के पुलिस जासूस सैमुअल वेब(Police Detective Samuel Webb) ने कहा कि पुलिस ने जांच के बाद मंगलवार को 19 वर्षीय ऑलस्टन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ऑलस्टन पर जानवर के साथ यौन संपर्क, जानवर के साथ क्रूरता और रात के दौरान अपराध करने के इरादे से अस्तबल में घुसने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया है.
ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. जब अस्तबल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखा, तो वह हैरान रह गया. पुलिस को सूचना दी तब तक आरोपी शख्स वहां से फरार हो गया.


अस्तबल के मालिक ने बताया कि गुरुवार तड़के एक शख्स अस्तबल में घुस गया. उसने पहले अस्तबल में लगे सीसीटीवी कैमरे का प्लग निकाल दिया, उसके बाद उसने घिनौना कृत्य किया. उस समय वहां कोई और मौजूद नहीं था. एक सीसीटीवी कैमरा चालू रह गया, जिसमें ये पूरी वारदात कैद हो गई.
मंगलवार को आरोपी को रेंथम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत खारिज कर शुक्रवार को सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है.
नोरफाल्क पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. साथ ही पड़ोसियों से भी इस बात की जानकारी की जा रही है, कि आरोपी शख्स को पहले कभी वहां देखा गया है.

Next Post

इस पति ने अपनी पत्‍नी को किया बॉयफ्रेंड के हवाले, थाने में हुआ एग्रीमेंट

Thu Jul 22 , 2021
रांची। झारखंड(Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) से प्‍यार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल शादी (Marriage) के 17 दिनों बाद दुल्हन (Bride) पति को छोड़कर अपने प्रेमी (Boyfriend) के पास भाग गई. इसके बाद लड़के के घरवालों ने इसकी खबर दुल्‍हन पक्ष को दी और शक के आधार पर दुल्हन (Bride) के प्रेमी […]