देश

इस पति ने अपनी पत्‍नी को किया बॉयफ्रेंड के हवाले, थाने में हुआ एग्रीमेंट

रांची। झारखंड(Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) से प्‍यार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल शादी (Marriage) के 17 दिनों बाद दुल्हन (Bride) पति को छोड़कर अपने प्रेमी (Boyfriend) के पास भाग गई. इसके बाद लड़के के घरवालों ने इसकी खबर दुल्‍हन पक्ष को दी और शक के आधार पर दुल्हन (Bride) के प्रेमी के घर पर दबिश दी गई, तो वह वहीं मिली. इसके बाद मायके और ससुराल वालों ने दुल्हन (Bride) को सामाजिक रीति-रिवाज की दुहाई देकर काफी समझाया, लेकिन वह अपने प्रेमी (Boyfriend) के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. यही नहीं, पति ने भी दुल्हन (Bride) की जिद को रजामंदी देते हुए उसे प्रेमी (Boyfriend) के हवाले कर दिया. हालांकि इसके लिए पुलिस थाने में एक एग्रीमेंट किया गया.


बहरहाल, दोनों परिवारों की काफी मशक्‍कत के बाद दुल्हन (Bride) अपने पति के साथ ससुराल आ गई, लेकिन वह ससुराल में न रहने की जिद के साथ पति और उसके परिजनों से झगड़ा करने लगी. इसके बाद लड़के ने भी दुल्हन के साथ रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद पति की रजामंदी से दोनों परिवारों ने उसे प्रेमी को सौंपने का फैसला किया.
जानकारी के मुताबिक, झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेवनगर में रहने वाली एक युवती की शादी नजदीक के चिपरा निवासी युवक से हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही दुल्हन अपने पति से दूर-दूर रहने लगी. वहीं, शादी के 17 दिन वह घर से फरार हो गई. इसके बाद वह अपने प्रेमी के घर मिली. यही नहीं, पता चला कि लड़की का शादी से पहले एक लड़के से अफेयर था और इस बात की जानकारी उसकी मां को थी, लेकिन इसके बावजूद उसकी शादी किसी दूसरे युवक से करा दी गई. हालांकि शादी के बाद भी वह लगातार प्रेमी से फोन पर बात करते रहती थी और एक दिन मौका पाकर फरार हो गई. इस मामले पर दुल्‍हन के प्रेमी ने कहा कि उनका प्रेम संबंध डेढ़ साल से था, इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को भी थी, लेकिन फिर भी छिपाकर शादी कर दी.
दुल्‍हन के फरार होने के बाद दोनों परिवारों ने तय किया उसे उसके प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाए. वहीं 20 जुलाई को दुल्‍हन के प्रेमी को रातू प्रखंड पुलिस मुख्यालय में बुलाया गया. इसके बाद एक एग्रीमेंट पेपर तैयार करवाया गया जिसमें पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की सहमति दे दी. वहीं, प्रेमी ने भी एग्रीमेंट पर साइन करते हुए कहा कि वह अपने प्यार को हर हाल में निभाएगा.

Next Post

इस आइस्‍क्रीम कंपनी ने इजरायल से लिया पंगा, जानें वजह

Thu Jul 22 , 2021
इजरायल (Israel) और फिलिस्तीन के बीच युद्ध फिलहाल धम गया है. लेकिन इस बीच इजरायल की एक आइस्क्रीम बेचने वाली कंपनी के साथ ठन गई है. इजरायल ने आइस्क्रीम बेचने वाली इस कंपनी को गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी तक दे डाली है. कंपनी ने इजरायल से लिया पंगा कंज्यूमर गुड्स बनाने वाली दिग्गज कंपनी […]