मनोरंजन

जावेद अख्तर को सता रही Aryan Khan की चिंता, कहा- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुका रहा

डेस्क। अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले गीतकार जावेद अख्तर हाल ही में एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, जावेद अख्तर ने मंगलवार को एक इंटरव्यू में कहा कि अपने हाई प्रोफाइल स्वभाव के कारण फिल्म इंडस्ट्री अक्सर निशाने पर रहती है और उसे इसकी कीमत भी चुकाती पड़ती है। लेखक का बयान ऐसे समय में आया है जब सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार चल रहे हैं।

इंटरव्यू में पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने बॉलीवुड को लेकर अपनी चिंता जाहिर की। जावेद से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर यह बात फैली है कि आर्यन खान के खिलाफ मामला फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट करके जानबूझकर दर्ज किया गया था। इस पर अपना मत रखते हुए गीतकार ने कहा कि, “फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने के कारण यही कीमत चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे खींचने में मजा आता है, वह आप पर गंदगी फेंकते हैं। यदि आप कुछ नहीं हैं, तो आपके ऊपर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है?”

लेखक जावेद अख्तर ने अल्मास विरानी और श्वेता समोता द्वारा लिखित पुस्तक चेंजमेकर्स के विमोचन के अवसर पर अपनी बात रखी। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था।

आर्यन खान फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान के अलावा जांच एजेंसी ने सात अन्य लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था। इन सात लोगों में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतीजा और विक्रांत छोकर के नाम शामिल हैं।

मामले में जांच कर रही एजेंसी के अधिकारियों के मुताबिक छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे। इस मामले में अब तक विदेशी नागरिकों और कथित ड्रग तस्करों सहित कुल बीस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, मामले में बंद आर्यन खान की दायर जमानत याचिका पर आज यानी बुधवार को सुनवाई होनी है। इससे पहले 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए 20 अक्तूबर को इसे सुनाने की घोषणा की थी। इस सिलसिले में आज दोपहर 2.45 बजे कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Share:

Next Post

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्‍च हुए Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro फोन, देखें कीमत

Wed Oct 20 , 2021
लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार Google ने अपने लेटेस्‍ट Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है। दोनों नए Google Pixel फोन Tensor नामक कंपनी के प्रप्राइइटेरी प्रोसेसर से लैस हैं, जिन्हें पुराने जनरेशन वाले पिक्सल फोन की तुलना में बेहतर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और मशीन लर्निंग (ML) […]