मनोरंजन

मां-पापा के मानते ही खुशी से झूमी सोनाक्षी, हाथों पर रचाई जहीर के नाम की मेहंदी

मुंबई (Mumbai)। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और मां पूनम सिंह, जहीर इकबाल के साथ उनकी इंटरफेथ शादी के लिए राजी हो गए हैं. 7 साल से दोनों रिलेशनशिप (relationship) में हैं और अब दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए बिलकुल तैयार हैं.

बता दें कि गुरुवार रात शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिंह, बेटी की होने वाले ससुराल पहुंचे थे, जिसके बाद से सोनाक्षी काफी खुश हैं. मां-पापा के मानते ही सोनाक्षी ने अपने होने वाले शौहर यानी जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी सजा ली है. इतना ही नहीं इस शादी के लिए शत्रुघ्न का घर ‘रामायणा’ भी जगमगा गया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शादी की रस्में शुरु हो गई है. सोनाक्षी के मम्मी-पापा के इस शादी के लिए राजी होते ही, उन्होंने जहीर के नाम की मेहंदी हाथों में सजा ली है. जिसकी पहली तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं, होने वाली बन्नी का घर ‘रामायणा’ भी रोशनी से जगमग हो गया है.



जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा या उनके किसी फैमली मेंबर ने तो नहीं लेकिन कपल के दोस्त जफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है. जिसमें दोनों अपने करीबी दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. कपल की स्माइल देख, फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अपने नए रिश्ते को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं. इस दौरान, सोनाक्षी ने रेड ब्राउन कलर का आउटफिट पहन रखा है, जबकि जहीर ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ‘बहुत उत्साहित हूं और सोना अब ऑफिशियली पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई.’

वहीं, गुरुवार रात शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिंह के साथ होने वाले समधी और दामाद के घर पहुंचे थे. मुलाकात कर लौटने के बाद एक्टर ने अपने मुंबई स्थित अपने बंगले को भी सजा दिया है. इकलौती बेटी की शादी के घर बिलकुल तैयार है.

Share:

Next Post

26 जून से बदल जाएंगे टेलीकॉम के नियम, दूरसंचार अधिनियम आंशिक रूप से होगा लागू

Sat Jun 22 , 2024
नई दिल्ली। सरकारी अधिसूचना (Government Notification) में कहा गया है कि दूरसंचार अधिनियम (Telecommunications Act) 2023 को आंशिक रूप से 26 जून (June) से लागू कर दिया जाएगा। आंशिक रूप से मतलब ये है कि इस कानून की कुछ धाराओं के नियम लागू हो जाएंगे। दूरसंचार अधिनियम 2023 मौजूदा भारतीय टेलीग्राफ (Indian Telegraph) अधिनियम (1885), […]