बड़ी खबर

अशोक गहलोत आज शाम 5.30 बजे राज्यपाल को सौंपेंगे इस्तीफा

नई दिल्ली। अशोक गहलोत आज शाम 5:30 बजे सीएम पद से इस्तीफा देंगे। बता दें कि फिलहाल कांग्रेस पार्टी 70 पर सिमटते हुए दिखाई दे रही है। सीएम अशोक गहलोत जोधपुर की सरदारपुर विधानसभा सीट से चुनाव जीत गए हैं। गहलोत 26396 मतों के अंतर से जीत दर्ज कराई है। गहलोत को कुल 96859 मत मिले। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के महेंद्र सिंह राठौड़ को 70463 मत प्राप्त हुए, यहां 1222 मतदाताओं ने नोटा का प्रयोग किया है।


सिविल लाइंस विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने एक बड़ी जीत दर्ज कर कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री और एकमात्र प्रवक्ता प्रताप सिंह खाचरियावास को हरा दिया। जीत के बाद गोपाल शर्मा ने कहा, मुकाबला कभी मुकाबला था ही नहीं। जब जीत का मार्जिन इतना बड़ा है तो मुकाबला बराबरी का नहीं कहा जा सकता। गोपाल शर्मा ने कहा कि जिस तरीके की लूट और जनता को प्रताड़ित किया गया है, वह उचित नहीं था, जिसका जवाब जनता ने वोट डालकर दिया है। गोपाल शर्मा ने हिंदू मुसलमान पर भी अपना वक्तव्य देते हुए कहा कि हम प्रयास करेंगे कि दोनों को समझा बूझकर साथ लेकर चल सके।

Share:

Next Post

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की प्रचंड जीत, इतने वोटों से मिली जीत

Sun Dec 3 , 2023
मुरैना। मुरैना जिले का दिमनी विधानसभा क्षेत्र (Dimani assembly constituency of Morena district) सबसे हॉट सीट है। 2018 में यहां से कांग्रेस को जीत मिली थी। बीजेपी ने रणनीति के तहत केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) को मैदान में उतारा था। यह रणनीति सफल रही है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह […]