मनोरंजन विदेश

एस्ट्रो मेंबर मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, अपने अपार्टमेंट में मिला शव

सियोल (Seoul)। एस्ट्रो मेंबर मूनबिन (Astro member Moonbin) का 25 साल की उम्र में निधन (Death) हो गया है। कई साउथ कोरियाई आउटलेट (South Korean Outlet) ने इस बारे में रिपोर्ट की है। कोरियाबू की एक रिपोर्ट के मुताबिक के-पॉप आइडल (K-pop star) सियोल के गंगनम-गु में अपने अपार्टमेंट में मृत (found dead in his apartment) पाये गए थे. योनहाप न्यूज़ टीवी की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए साउथ कोरियाई एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया कि पुलिस अधिकारियों का मानना है कि मूनबिन ने अपनी जान ले ली और “मौत के कारणों की जांच करते हुए शव की ऑटोप्सी करने पर विचार किया जा रहा है.”


मूनबिन अपने घर में मृत पाए गए
इंटरनेशनल रिपोर्ट के मुताबिक मूनबिन 19 अप्रैल को रात करीब 8:10 बजे अपने घर में मृत पाये गए थे. बताया गया कि मैनेजर ने फौरन पुलिस को खबर की थी. उनकी एजेंसी फैंटेगियो ने अभी तक मौत के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

मूनबिन के निधन से सदमे में हैं फैंस
वहीं मूनबिन के निधन के बारे में ऑफिशियल बयान का अभी इंतजार है लेकिन फैंस ने सोशल मीडिया के जरिये उनकी अचानक हुई मौत पर शोक जाहिर करना शुरू कर दिया है।

Share:

Next Post

तुर्की में फिर महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके, 4.4 रही तीव्रता

Thu Apr 20 , 2023
इस्तांबुल (Istanbul)। तुर्की (Turkey) में गुरुवार को एक बार फिर भूकंप ( Earthquake) के तेज़ झटके महसूस किए गए. अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण (US Geological Survey- USGS) ने बताया इस भूकंप का केंद्र तुर्की के सिविरिस शहर (Siviris city) के 11 किलोमीटर पश्चिम-दक्षिण पश्चिम में था, जिसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 4.4 (measured 4.4 on the […]