टेक्‍नोलॉजी

कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा Asus ZenFone 8 Mini फोन, जानें लीक फीचर्स

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्मात कंपनी Asus के लेटेस्‍ट Asus ZenFone 8 Mini स्मार्टफोन का डिज़ाइन कथित केस रेंडर के जरिए ऑनलाइन लीक हो गया है। रिपोर्ट में स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें पब्लिश की गई है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह असूस ज़ेनफोन 8 मिनी होगा। तस्वीरों में इस स्मार्टफोन को कई बैक कवर्स के साथ देखा जा सकता है, जिसके जरिए फोन के डिज़ाइन का खुलासा होता है। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस सबसे छोटा फोन होगा, इस फोन का साइज़ Apple iPhone 12 से भी छोटा हो सकता है।

Asus ZenFone 8 Mini कैसा है डिजाइन
Gadget Tendency की लेटेस्ट रिपोर्ट में कथित Asus ZenFone 8 Mini स्मार्टफोन की तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें फोन के दो तरह के कवर देखे जा सकते हैं। एक ट्रांसपेरेंट सिलिकॉन कवर और दूसरा ब्लैक कलर्ड केस। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि असूस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश आयतकार मॉड्यूल में दिया गया है। फोन के दायीं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को जगह दी गई है। इसके अलावा, फोन के टॉप पर 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है, जबकि बॉटम में यूएसबी-टाइस सी पोर्ट स्थित है।


Asus ZenFone 8 Mini संभावित फीचर्स (expected )
Asus ZenFone 8 Mini को लेकर दावा किया गया है कि यह फोन 5.9 इंच डिस्प्ले और फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि फोन का डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा, यह फोन कथित रूप से गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर ASUS_I006D के साथ स्थित था। लिस्टिंग से खुलासा हुआ कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 888 Processor) से लैस होगा, जिसके साथ 16 जीबी रैम मौजूद होगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। असूस ज़ेनफोन 8 मिनी में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। कथित TUV SUD सर्टिफिकेशन से संकेत मिलते हैं कि यह फोन 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। Asus पहले ही ऐलान कर चुका है कि ज़ेनफोन 8 फोन 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। पुरानी रिपोर्ट्स से संकेत मिला था कि असूस वनीला ZenFone 8 के साथ ZenFone 8 Mini और ZenFone 8 Flip को लॉन्च कर सकती है।

Share:

Next Post

Redmi Note 10S फोन की लांचिग का हुआ खुलासा, दमदार फीचर्स के साथ भारत में इस दिन लेगा एंट्री

Tue May 4 , 2021
इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने लेटेस्‍ट व दमदार Redmi Note 10S स्मार्टफोन को लेकर कंफर्म कर दिया गया है कि यह फोन भारत में 13 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन इससे पहले भी कई बार लीक्स का हिस्सा बन चुका है, वहीं अब आखिरकार Xiaomi ने इसके आगमन की घोषणा भी […]