उत्तर प्रदेश क्राइम देश

केजरीवाल को धमकी देने वाले बैंककर्मी ने किया आग लगाकर खुदकुशी का प्रयास

नई दिल्ली (New Delhi)। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की दीवार पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को धमकी भरे संदेश लिखने वाले सहायक बैंक मैनेजर अंकित गोयल (Assistant Bank Manager Ankit Goyal) ने बुधवार को बरेली में सीडीओ ऑफिस में आग लगाने की कोशिश की। उसने ऑफिस में रखे मेज, कुर्सी, टेबल आदि पर जैसे ही पेट्रोल उड़ेला, तभी वहां मौजूद कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। इससे दुर्घटना टल गई। हालांकि इस दौरान हुए हंगामे के बीच आरोपी अंकित मौका देखकर वहां से भाग गया। बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल ऑफिस के अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।


बुधवार सुबह 9:30 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा के सहायक बैंक मैनेजर अंकित गोयल कार से विकास भवन पहुंचा। कैंपस में कार खड़ी करने के बाद एक बैग लेकर वह नौ बजकर 44 मिनट पर सीडीओ ऑफिस में घुस गया। उस वक्त ऑफिस में कोई नहीं था। अंकित ने बैग से एक लीटर की एक बोतल निकाली, जिसमें पेट्रोल भरा था। उसने पूरा पेट्रोल ऑफिस में रखे मेज, कुर्सी, टेबल आदि पर छिड़क दिया। उसी दौरान सीडीओ के स्टेनो विकास सक्सेना को लगा कि कोई दफ्तर के अंदर घुसा है। वह तुरंत वहां पहुंचे और अंकित गोयल को ऑफिस से बाहर निकाला। उस वक्त अंकित आग लगाने की तैयारी में था।

कानपुर में सपा नेता निकला चेन लुटेरा, मुठभेड़ में गिरफ्तार,
अफरातफरी के बीच कर्मचारियों ने अंकित को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह कार से भाग गया। तुरंत घटना की सूचना पुलिस और सीडीओ को दी गई। हालांकि सीडीओ बरेली से बाहर थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को देखा। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। एलडीएम ने बताया कि बीओबी के रीजनल ऑफिस के अधिकारियों ने अंकित के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

मानसिक तौर पर अनफिट है अंकित गोयल
एलडीएम वीके अरोरा ने बताया कि अंकित गोयल का मानसिक इलाज चल रहा है। वह करीब पिछले तीन साल से डॉक्टरों की सलाह पर दवाई ले रहा है। इस बात की जानकारी बैंक के उच्चाधिकारियों को है।

पत्नी की स्कूटी फूंकी और बैंक दफ्तर में लगा दी आग
चर्चा है कि आरोपी अंकित गोयल ने बुधवार सुबह अपनी पत्नी की स्कूटी को आग लगा दी। इसके बाद वह घर से निकल गया। कुछ समय बाद करीब पांच बजे बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल ऑफिस में पहुंचकर वहां दफ्तर में आग लगा दी। आग लगने की सूचना पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि बैंक में आग एसी की शॉर्ट सर्किट के कारण लगा। जब वह आग बुझाने पहुचे थे तो बैंक में ताला लगा था। ताला खुलवाकर वह अंदर गए, जहां पूरा धुआं भरा था। खबर लिखे जाने तक किसी ने अंकित के खिलाफ इस तरह की तहरीर नहीं दी है।

Share:

Next Post

KKK 14: शालीन भनोट की बिच्छुओं के डंक से हालात खराब! सामने आया हैरान करने वाला टास्क

Thu Jun 13 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । रियलिटी स्टंट शो(Reality stunt show) ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग(Shooting) के दौरान शालीन भनोट(Shaleen Bhanot) सबके फेवरिट (Favorite)बन चुके हैं। यहां तक कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी(Show host Rohit Shetty) भी शालीन की तारीफ कर चुके हैं और उन्हें फिनाले मैटेरियल बता चुके हैं। हर टास्क में अपना 100% देने […]