देश मनोरंजन

KKK 14: शालीन भनोट की बिच्छुओं के डंक से हालात खराब! सामने आया हैरान करने वाला टास्क

नई दिल्‍ली(New Delhi) । रियलिटी स्टंट शो(Reality stunt show) ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग(Shooting) के दौरान शालीन भनोट(Shaleen Bhanot) सबके फेवरिट (Favorite)बन चुके हैं। यहां तक कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी(Show host Rohit Shetty) भी शालीन की तारीफ कर चुके हैं और उन्हें फिनाले मैटेरियल बता चुके हैं। हर टास्क में अपना 100% देने की कोशिश कर रहे शालीन भनोट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके पूरे शरीर पर लाल चकत्ते नजर आ रहे हैं। शालीन भनोट की हालत बहुत खराब लग रही है और उनका मुंह उतरा हुआ है। वीडियो बना रहा शख्स उनसे पूछता है कि किसने काटा? तो शालीन जवाब देते हैं- बिच्छुओं ने।

बिच्छुओं के डंक से हालत खराब

पापाराजी विरल भयानी ने अपनी एक पोस्ट में बताया है कि टास्क के दौरान शालीन भनोट को 200 बिच्छुओं का सामना करना पड़ा और उनके डंक से एक्टर की हालत खराब हो गई। बता दें कि रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में जाकर खुद शालीन भनोट को चुनकर लाए थे। शालीन भनोट ने बिग बॉस हाउस के अंदर दिए गए टास्क सबसे अच्छी तरह किए थे जिसके बाद उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए चुना गया था। वीडियो पोस्ट करते हुए पोस्ट में लिखा गया है कि स्क्रीन पर देखकर ही हम शालीन की हालत समझ सकते हैं।


जब शूटिंग के दौरान हाइट से गिरे

कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- अब वो स्कॉर्पियन किंग बन गया है। वहीं दूसरे ने लिखा- चिकन लवर को बिच्छुओं ने काट लिया। एक शख्स ने लिखा- कैसे पता कि ठीक 200 थे। बिच्छुओं के काटते वक्त गिन रहे थे क्या। बता दें कि शालीन भनोट पिछले महीने टीवी शो ‘बेकाबू’ की शूटिंग के दौरान काफी हाइट से गिर गए थे। शालीन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। एक्टर ने बताया था कि डायरेक्शन गलत हो जाने के चलते वो गिरे थे।

बिना सेफ्टी केबल के किया था स्टंट

शालीन भनोट ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा किया था जिससे सभी इंप्रेस रह गए थे। दरअसल एक्टर ने बिना सेफ्टी केबल इस्तेमाल किए टास्क पूरा किया था। बिना हार्नेस के शालीन भनोट को टास्क करता देखकर रोहित शेट्टी ने भी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उनके को-कंटेस्टेंट भी खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। रोहित शेट्टी ने इस टास्क के बाद ही एक्टर से कहा था कि शालीन को तो फाइनल में होना चाहिए। इसके बाद कई लोगों ने शो के विनर का नाम फिक्स होने की बातें कहकर ट्रोलिंग भी की थी।

Share:

Next Post

सुपर 8 क्वॉलिफाई के लिए आसान हुआ पाकिस्‍तान का रास्‍ता, जानिए क्या है हर एक सिनेरियो

Thu Jun 13 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । पाकिस्तान की टीम(Pakistan team) और टीम के फैंस(Fans of the team) को बुधवार 12 जून को थोड़ी राहत की सांस(sigh of relief) मिली होगी, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2024(t20 world cup 2024) के एक ग्रुप स्टेज(Group Stage) के मैच में टीम इंडिया ने यूएसए को हरा दिया। इंडिया ने सात विकेट […]