देश

बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो अस्पताल में एडमिट

कोलकाता। बंगाल (Bengal) के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) को रविवार शाम से सीने में दर्द और पसीने की शिकायत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital) कराया गया। कोलकाता के वुडलैंड मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल (Woodland Multispeciality Hospital, Kolkata) के एक बयान में कहा गया है कि बाबुल सुप्रियो के ईसीजी में मामूली बदलाव दिखाई दिए, जबकि इकोकार्डियोग्राफी सामान्य सीमा के भीतर थी।

अस्पताल ने कहा कि डॉक्टरों ने कोरोनरी एंजियोग्राफी करने की सलाह दी, जिसमें मामूली कोरोनरी धमनी की बीमारी का पता चला। बाबुल सुप्रियो का चिकित्सकीय इलाज किया जा रहा है और किसी हृदय हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के नेता बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स और पर्यटन मंत्री हैं।

Share:

Next Post

WPL 2023 Auction: इन 87 खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, जानिए किस खिलाड़ी पर लगी सबसे ज्यादा बोली

Mon Feb 13 , 2023
नई दिल्ली: महिला प्रीमियर लीग (women’s premier league) के लिए ऑक्शन (WPL 2023 Auction) का आयोजन मुंबई में हुआ. पांच फ्रेंचाइजियों ने 87 खिलाड़ियों पर 59.5 करोड़ रुपये खर्च कर पहला डब्ल्यूपीएल ऑक्शन (first wpl auction) खत्म किया. बीसीसीआई ने ऑक्शन के लिए 448 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें 270 भारतीय शामिल थे. भारतीय […]