मध्‍यप्रदेश राजनीति

भाजपा को तगड़ा झटका, पूर्व सांसद ने दिया इस्तीफा

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा (Chhattisgarh BJP) के दिग्गज आदिवासी नेता नंदकुमार साय (nandkumar sai) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस संबंध में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव (BJP President Arun Saw) को खत लिखा है। इसमें साय ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा देने की बात कही है। साय ने पत्र में लिखा है कि बहुत ही गहराई से विचार करने के बाद वो भारतीय जनता पार्टी की अपनी प्राथमिक सदस्यता (primary membership) और सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।


पार्टी ने उन्हें जिन महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी सौंपी, उसे उन्होंने पूरे समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा (dedication and commitment) के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई। पिछले कुछ सालों से पार्टी में उनकी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ पार्टी के लोगो ने ही राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की तरह षड्यंत्र, मिथ्या आरोप और अन्य गतिविधियों से लगातार उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है। इससे वे अत्यंत आहत महसूस कर रहे हैं।

Share:

Next Post

30 अप्रैल की 10 बड़ी खबरें

Sun Apr 30 , 2023
1. US: टेक्सास में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या की, 8 साल का बच्चा भी शामिल अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) में शनिवार को एक बंदूकधारी (gunman) ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या (five people shot dead) कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में आठ साल का एक बच्चा (an eight year […]