बड़ी खबर

बिहार : कटिहार में ट्रक से टकराया यात्रियों से भरा ऑटो, 8 लोगों की मौत

कटिहार (Katihar) । बिहार (Bihar) के कटिहार में भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ है. यात्रियों से भरा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत (death) हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से शवों (dead bodies) को ऑटो से बाहर निकाला गया. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है.

दिघरी पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास ऑटो ट्रक से टकरा गया. इससे ऑटो में सवार 8 सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई. आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया.


यूपी के उन्नाव जिले में सुबह 4 बजे हुआ भीषण हादसा
उधर, सोमवार को ही यूपी के उन्नाव जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह 4 बजे आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई. इसमें बस में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं, 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई
उन्नाव औरास थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 268 पर सोमवार सुबह चार बजे कोहरे के चलते लखनऊ की ओर एक डीसीएम धीमी रफ्तार में जा रहा था. पीछे से गुजरात के राजकोट से लखीमपुर के तिकुनिया बॉर्डर जा रही स्लीपर बस टकराई गई. हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई.

हादसे की सूचना मिलने पर औरास प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. हसनगंज के एसडीएम अंकित शुक्ला ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल प्रभाव से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

Share:

Next Post

'राहुल गांधी को मैंने मार दिया है....', जाने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष ने क्यों कही ये बात ?

Tue Jan 10 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है कि उन्‍होंने “राहुल गांधी को मार दिया है” और अब अपनी छवि को लेकर वे जरा भी चिंतित नहीं है. उन्‍होंने जोर देकर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर उनका जिक्र नहीं होना चाहिए. हरियाणा (Haryana) में […]