देश

BJP कार्यकताओं ने लगाए ’केसीआर लापता’ के पोस्टर, कहा- विधायक अपने लोगों से नहीं मिल रहे

डेस्क। तेलंगाना में गजवेल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता केसीआर लापता के पोस्टर चिपकाए हैं। इन पोस्टर में कहा गया है कि बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव जनता के लिए दुर्गम हैं। वे अपने क्षेत्र से लोगों से मिलते ही नहीं है। न ही वे यहां नजर आते हैं। विधायक के इस रवैये से नाराज लोग सड़कों पर उतर आए हैं।

कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए कि केसीआर कहां है? गजवेल के लोग यहां हैं। उन्हें निर्वाचन क्षेत्र में आना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि केसीआर ने लगातार तीसरी बार गजवेल विधानसभा क्षेत्र जीते हैं, लेकिन वह गजवेल में दिखे नहीं।


कार्यकर्ताओं के चिपकाए पोस्टर पर लिखा है कि केसीआर न तो कैंप कार्यालय, इंदिरा पार्क चौराहा, बस स्टॉप, आंबेडकर स्क्वायर या गजवेल नगरपालिका कार्यालय में दिखे। पोस्टर में यह भी लिखा कि केसीआर के बारे में जानकारी देने वालों को उचित इनाम दिया जाएगा। श्रमिकों ने अपना विरोध दर्ज कराने के लिए विभिन्न दीवारों पर पोस्टर चिपकाए और स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई।

Share:

Next Post

कांग्रेस ने विक्रवंडी उपचुनावों का बहिष्कार करने को लेकर अन्नाद्रमुक को घेरा, लगाए ये आरोप

Sun Jun 16 , 2024
चेन्नई। तमिलनाडु के प्रमुख विपक्षी दल अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम ने विक्रवंडी विधानसभा सीट के लिए 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव का बहिष्कार करने का एलान किया है। इसी को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदबंरम ने अन्नाद्रमुक की आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया […]