टेक्‍नोलॉजी

Blaupunkt ने भारत में लॉन्‍च की नई स्‍मार्ट टीवी, मिलेगा 40W का स्‍पीकर, देखें क्‍या बजट में होगी फिट

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Blaupunkt ने अपनी साइबरसाउंड सीरीज के दो नए टीवी भारत में लॉन्च किए हैं जिनमें 40 इंच और 43 इंच के मॉडल शामिल हैं। Blaupunkt CyberSound का 40 इंच वाला मॉडल HD रेडी है, जबकि 43 इंच वाला मॉडल फुल एचडी है। दोनों टीवी के साथ 40W का स्पीकर है और सराउंड साउंड का सपोर्ट दिया गया है। टीवी के साथ HDR10 का भी सपोर्ट दिया गया है।

Blaupunkt CyberSound की कीमत
Blaupunkt CyberSound 40 इंच की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि 43 इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। दोनों स्मार्ट टीवी की बिक्री 12 मार्च से फ्लिपकार्ट से होगी। SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा।


Blaupunkt CyberSound टीवी की स्पेसिफिकेशन
Blaupunkt CyberSound 40 इंच टीवी में HD रेडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1336×768 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 400 निट्स है। वहीं 43 इंच मॉडल के साथ फुल HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसकी डिजाइन बेजललेस है। दोनों टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज है।

Blaupunkt CyberSound के इन दोनों टीवी में एंड्रॉयड टीवी का सपोर्ट है यानी आप गूगल प्ले-स्टोर को एक्सेस कर सकेंगे। टीवी के साथ 40W का स्पीकर मिलेगा जिसके साथ सराउंड साउंड का भी सपोर्ट होगा। कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, एपल एयरप्ले, तीन HDMI पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।

Share:

Next Post

‘यूपी में वोट की हुई है लूट, EVM की हो फॉरेंसिक जांच’, बोलीं ममता बनर्जी, विपक्ष को एकजुट होने का किया आह्वान

Fri Mar 11 , 2022
नई दिल्ली: पांच राज्यों के विधासनभा चुनावों Assembly Election 2022 में से चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पहली प्रतिक्रिया आई है. सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में वोट लूट हुई है. ईवीएम (EVM) की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए. इसके […]