इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

बदनावर में प्रचार खत्म होते ही खूनी संघर्ष


6 भाजपाई घायल, 2 गंभीर, 4 कांग्रेसियों पर प्रकरण दर्ज
इन्दौर। कल शाम बदनावर में चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इनमें भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि कल शाम जैसे ही चुनाव प्रचार समाप्त हुआ वैसे ही गाड़ी टकराने के विवाद में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए और विवाद मारपीट में बदल गया। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई। इस मामले में कांग्रेस के 4 नेताओं पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया है। हमले में 6 कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिसमें ओम बना एवं प्रदीपसिंह को गंभीर चोंटें आई हैं। उन्हें धार के अस्पताल में भर्ती कराया गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि हमलावर कांग्रेस नेता बालमुकुंद गौतम के समर्थक थे।

संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर कड़ी नजर
मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में मालवा-निमाड़ की 7 सीटों पर भी कड़ी नजर है। इन क्षेत्रों के संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर विशेष निगरानी व्यवस्था की गई है। इंदौर के अकेले सांवेर क्षेत्र के 119 ऐसे मतदान केन्द्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं । मतदान दलों को लाने ले जाने के लिए 537 वाहनों की व्यवस्था की गई है, जिनमें अधिकांश पर जीपीएस सिस्टम लगाया गया है, ताकि वाहनों की जानकारी कंट्रोल रूम पर उपलब्ध हो सके। मतदान दलों को पहुंचते ही कंट्रोल रूम को जानकारी देना होगी और रवाना होने से पहले भी अपनी लोकेशन बताना होगी।

Share:

Next Post

इमरान खान चरसी, डोपिंग टेस्ट कराओ

Mon Nov 2 , 2020
पूर्व पाक क्रिकेटर सरफराज का प्रधानमंत्री पर संगीन आरोप इस्लामाबाद। विपक्षी दलों से चौतरफा घिरे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर अब उनके ही देश के पूर्व क्रिकेटर सरफराज ने एक गंभीर व संगीन आरोप लगाया है। सरफराज ने कहा कि पीएम इमरान खान चरसी हैं। वे वर्षों से चरस लेने के आदी रहे हैं, […]