मनोरंजन

सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के दिग्‍गज

मुंबई (Mumbai) हीरामंडी (Hiramandi) एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी (Sonakshi-Zaheer Marriage) की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने वाले हैं।



23 जून को होगी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी
सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। सोनाक्षी की दोस्त ने बताया कि मुझे 23 जून की शाम को शादी की पार्टी का इन्वाइट मिला है। उन्होंने कहा इन्वाइट पर शादी के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया, “जहां तक मुझे पता है, वो पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या 23 जन की सुबह करेंगे। लेकिन कोई बड़ी शादी नहीं होगी, बस एक पार्टी होगी।”

शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं
बता दें, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज रिलीज होने के एक महीने बाद सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आई हैं। शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोनाक्षी के परिवार के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि शादी की खबरें सच हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


आयुष शर्मा समेत ये स्टार्स होंगे शामिल
सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे। मेहमानों की लिस्ट में सोनाक्षी और जहीर की शादी में दोनों के करीबी दोस्त शामिल होंगे। कपल ने बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और नरुण शर्मा को न्यौता भेजा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के इन स्टार्स को न्यौता
इसके अलावा, हीरामंडी में सोनाक्षी के साथ काम करने वाली स्टारकास्ट भी शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल है। संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह, अदिति राव हैदरी, शर्मिन शेगल जैसे कई स्टार्स को सोनाक्षी की शादी में शामिल होने का इन्वाइट भेजा गया है।

Share:

Next Post

जयशंकर ने की विदेश मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक, 'विश्वबंधु' पर हुई चर्चा

Wed Jun 12 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। लगातार दूसरी बार विदेश मंत्री बने एस जशंकर (Foreign Minister S Jashankar) की अध्यक्षता में वरिष्ठ अधिकारियों (Senior officials) के साथ बैठक हुई। इसमें राज्य मंत्री पबित्रा मार्गेरिटा (Minister of State Pabitra Margherita) और कीर्ति वर्धन सिंह (Kirti Vardhan Singh) भी मौजूद रहे। बैठक में जयशंकर ने विश्वबंधु के विजन पर […]