मनोरंजन

बॉलीवुड गायिका श्रद्धा पंडित को मिली धमकी, पुलिस में की शिकायत

मुंबई। बॉलीवुड पार्श्व गायिका श्रद्धा पंडित(Singer Shraddha Pandit) ने गुरुवार को कलाकारों के लिए प्रबंधन का कार्य करने वाले एक पेशेवर के खिलाफ उपनगरीय ओशिवारा पुलिस (Suburban Oshiwara Police) में शिकायत दर्ज (complaint filed) कराई है। पंडित ने अपनी शिकायत में धमकी देने का आरोप (allegation of intimidation in the complaint) लगाया है।  


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, श्रद्धा पंडित (Shraddha Pandit) और देव ठाकुर (Dev Thakur) नाम का शख्स ये दोनों ही एक कलाकार प्रबंधन एजेंसी(artist management agency) के लिए काम करते हैं। हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद कथित तौर पर आरोपी ने पंडित को वॉइस मैसेज भेजकर धमकी दी है।
उधर, धमकी देने के आरोपी ठाकुर ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शुक्रवार को पुलिस ने बुलाया है और वह अपना पक्ष रखेंगे। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने अब तक इस मामले में प्राथमिकी नहीं, केवल एक गैर-संज्ञेय शिकायत दर्ज की है।

Share:

Next Post

विदेश मंत्री एस जयशंकर के अध्‍यक्षता में भारत-चीन और रूस के बीच आज होगी बैठक

Fri Nov 26 , 2021
नई दिल्ली। आरआईसी समूह (RIC Group) देश यानि रूस (Russia) भारत (India) और चीन (China) के विदेश मंत्रियों के बीच आज बैठक होगी. यह बैठक डिजिटल माध्यम से आयोजित की जाएगी. तीनों देशों के बीच होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता विदेश मंत्री एस जयशंकर (External Affairs Minister S Jaishankar) करेंगे. इसकी जानकारी विदेश मंत्रालय […]