देश व्‍यापार

BSNL की खास पेशकश, अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन का 5GB डेटा और भी बहुत कुछ


नई दिल्‍ली । कोरोना महामारी (Coronavirus) के चलते 2 साल पहले से शुरू हुआ वर्क फ्रॉम होम, (Work From Home) ओमीक्रॉन के चलते आज भी वर्क फ्रॉम होम चल रहा है. वर्क फ्रॉम होम डेटा प्लान, (Data Plan) नाम से ही पता चल रहा है कि ये प्लान उन लोगों के लिए है जो घर से ऑफिस का काम कर रहे हैं. बीएसएनएल ने इस प्लान को 2 साल पहले लॉन्च किया था. लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए कंपनी ने फिर से इस प्लान को अपने कस्टमर्स के लिए पेश किया है. तो आइए हम आपको इस धांसू प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं.

बीएसएनएल का वर्क फ्रॉम होम STV 599 प्लान में कंपनी का स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV ) अनलिमिटेड कॉल के साथ नेशनल रोमिंग मिलता है, जिसमे दिल्ली और मुंबई का एमटीएनएल रोमिंग एरिया भी है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है, जिसमे हर दिन 5GB डेटा मिलता है एक बार आपने दिन का 5GB डेटा यूज कर लिया तो आपका स्पीड 80 Kbps का हो जाएगा. इसके अलावा इस प्लान में एमटीएनएल नेटवर्क सहित किसी भी नेटवर्क पर हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है.


इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इस स्पेशल टैरिफ वाउचर को आप सीटीओपीयूपी(CTOPUP), बीएसएनएल की वेबसाइट या सेल्फ-केयर एक्टिवेशन के ज़रिए एक्टिवेट करा सकते हैं. बीएसएनएल एक और वर्क फ्रॉम होम प्लान देता है, जिसकी प्राइस 251 रुपये है. इस प्लान में आपको 70GB डेटा मिलता है. ये प्लान केवल डेटा स्पेसिफिक है और अगर आप कॉलिंग और एसएमएस का बेनिफिट लेना चाहते हैं तो आपको अलग से कॉलिंग रिचार्ज कराना पड़ेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है.

बीएसएनएल एक और वर्क फ्रॉम होम प्लान अपने कस्टमर्स को देता है, जिसकी कीमत 151 रुपये है. इसमें आपको 40GB डेटा मिलता है, और इस प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिनों की है.

Share:

Next Post

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कुछ इस तरह कियारा ने किया विश, सोशल मीडिया पर प्‍यार का इजहार

Mon Jan 17 , 2022
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (bollywood actor siddharth malhotra) ने रविवार को यानी 16 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन (37th birthday) मनाया. इस खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) के फैंस (Fans) से लेकर सेलेब्स तक उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन (birthday Wishesh) की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth […]