देश भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

कांग्रेस ने की CM शिवराज के गढ़ में बड़ी सेंधमारी, 300 से अधिक लोगों ने की पार्टी ज्‍वाइन

भोपाल (Bhopal) । मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के गढ़ बुधनी विधानसभा (Budhni Assembly) में बड़ी सेंधमारी की है. मंगलवार को बुधनी विधानसभा के 300 से अधिक लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के नेतृत्व में कांग्रेस (Congress) की सदस्यता ली है. इतनी बड़ी तादाद में कांग्रेस की सदस्यता लेने पर जिले की सियासत में हलचल मच गई है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव अर्जुन शर्मा के नेतृत्व में 300 से अधिक लोग राजधानी भोपाल स्थित पीसीसी कार्यालय पहुंचे. यहां पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में इन लोगों ने कांग्रेस में अपनी आस्था जताते हुए कांग्रेस की विधिवत सदस्यता ली.

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव अर्जुन शर्मा उर्फ विक्की भैया के नेतृत्व में करीब 300 से अधिक लोगों ने मंगलवार को बुधनी से राजधानी भोपाल के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे. यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, जिला कांग्रेस कमेटी सीहोर के पूर्व अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर, भोपाल जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार सिंह, मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जितेन्द्र मिश्रा और सीहोर जिला कांग्रेस प्रवक्ता केशव चौहान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे.

जिले की सियासत में मची हलचल
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ में कांग्रेस की सेंधमारी की वजह ने जिले की सियासत में हलचल मचा दी है. बता दें कि अब से ठीक आठ महीने बाद मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव होने हैं. 2018 में हुए चुनावों के दौरान बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, बाद में बीजेपी सत्ता में काबिज हो गई. अब 2023 के अंतिम महीनों में फिर से विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस की यह सेंधमारी बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बन सकती है.

Share:

Next Post

INDORE में हिंदू संगठनों का पठान को लेकर विरोध, दर्शकों को भगाया, पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही हंगामा

Wed Jan 25 , 2023
इंदौर। इंदौर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान (shahrukh khan and deepika padukone movie pathan) को लेकर भारी विरोध देखने में आ रहा है, इंदौर के पॉश इलाके में स्थित सपना संगीता मल्टीप्लेक्स (Sapna Sangeeta Multiplex) में शाहरुख की फिल्म पठान के पहले शो की स्क्रिनिंग होना थी, इसके लिए पहले बुकिंग […]