टेक्‍नोलॉजी

Bugatti ने लॉन्‍च की तीन दमदार Smartwatch, जानें कीमत से लेकर फीचर्स के बारें में सबकूछ

टेक कंपनी Bugatti ने अपनी Veyron और Chiron जैसी गाड़ियों के लिए प्रसिद्ध है। अब कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए Bugatti Ceramique एडिशन One Pur Sport, Bugatti Ceramique एडिशन One Le Noire और Bugatti Ceramique एडिशन One Divo स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टवॉच में यूजर्स को हार्ट रेट और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं Bugatti की तीनों नई स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर के बारे में विस्तार से…

Bugatti Smartwatch की कीमत
कंपनी की Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo स्मार्टवॉच की कीमत 899 यूरो (करीब 79,400 रुपये) रखी है। इन तीनों स्मार्टवॉच की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इन तीनों वॉच को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा।

Bugatti की लेटेस्ट Smartwatch फीचर्स
Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन एक समान है, लेकिन तीनों का डिजाइन अलग-अलग है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने तीनों स्मार्टवॉच में राउंड एमोलेड टच डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 390×390 पिक्सल है। तीनों वॉच में दमदार 445mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप देती हैं। ग्राहकों को इन स्मार्टवॉच के साथ सिलिकॉन और टाइटेनियम का स्ट्रैप मिलेगा।


Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo स्मार्टवॉच में डुअल सेंसर्स दिए गए हैं, जो लगातार हार्ट रेट और हार्ट रेट में बदलाव को मॉनिटर करते हैं। इसके साथ ही तीनों स्मार्टवॉच में VO2 Max सेंसर, 90 स्पोर्ट मोड, स्लीप, स्टेप और कैलोरी ट्रैकर मिलेगा। ये तीनों स्मार्टवॉच कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स से लैस हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Bugatti की तीनों स्मार्टवॉच हेल्थ डेटा रिकॉर्ड करने में सक्षम है। वहीं, ये तीनों स्मार्टवॉच आईओएस 13.0 और एंड्राइड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती हैं। इन तीनों वॉच के राइट साइड में दो बटन दिए गए हैं।

Next Post

Gwalior स्थित Mental हॉस्पिटल बढ़ी मरीजों की संख्या

Sun May 30 , 2021
ग्वालियर स्थित मेंटल हॉस्पिटल की ओपीडी में दोगुनी भीड़ भोपाल। कोरोना (Corona) काल में ज्यादा तनाव, घर में लंबे समय तक बंद रहने एवं मनोरंजन की गतिविधियां बंद होने से मानसिक रोगियों (Mental Patients) की संख्या दोगुनी हो गई है। ग्वालियर स्थित प्रदेश के इकलौते मेंटल हॉस्पिटल (Mental Hospital) में मानसिक रोगियों (Mental patients) की […]