इंदौर न्यूज़ (Indore News) बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

श्रद्धालुओं से भरी बस ट्राले से टकराई, इंदौर की दो महिलाओं की मौत, 15 से ज्यादा घायल

लुधियाना. पंजाब (punjab) के लुधियाना (ludhiana) जिले में आज यानि बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिले के समराला के नजदीक गांव चेहलां में बुधवार सुबह श्रद्धालुओं (devotees) से भरी टूरिस्ट बस (bus) हाईवे पर खड़े ट्राले (trolley) से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में इंदौर की दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक चेहलां गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्राले से बस टकरा गई। इसके बाद बस में सवार लोगों के बीच चीख पुकार मच गई। हादसे के तुंरत बाद बाद आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने खून से लथपथ श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक मृतकों महिलाओं की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली मीनाक्षी (51 वर्ष) और सरोज बाला (54 वर्ष) के रूप में हुई है। बस में सवार ऋषभ ने बताया कि वे लोग इंदौर के रहने वाले हैं। बस में सवार सभी लोग किसान परिवार से संबंध रखते हैं। सभी धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस में निकले थे। वे केदारनाथ धाम की यात्रा करने के मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए जा रहे थे। लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

Share:

Next Post

इस्राइल-हमास के बीच युद्धविराम समझौते की शर्तों को मिस्र ने बदला, अमेरिका-कतर में गुस्से की लहर

Wed May 22 , 2024
काहिरा। इस्राइल ने इस महीने की शुरुआत में एक युद्धविराम प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किया था। मिस्र ने चुपचाप इस प्रस्ताव की शर्तों को बदल दिया। इस प्रस्ताव में इस्राइली बंधकों और फलस्तीनी कैदियों की रिहाई के साथ अस्थाई रूप से युद्ध को समाप्त करने की बात कही गई थी। सूत्रों के अनुसार, अमेरिका और कतर […]