उत्तर प्रदेश देश

बारात में कुर्सियां तोड़ीं, लात-घूंसे बरसाए… बिरयानी में लेग पीस नहीं होने पर ‘संग्राम’

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी समारोह के दौरान चिकन लेग पीस के लिए बवाल हो गया. बवाल की शुरूआत दूल्हा समेत अन्य बारातियों ने की. इसके बाद समझाने आए दुल्हन के घर वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई की. नौबत यहां तक आई कि दूल्हे के घर वालों ने शादी से ही इनकार कर दिया. बाद में काफी समझाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और शादी की सभी औपचारिकताएं पूरी हो सकीं. हालांकि इस संबंध में किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत तो नहीं दी, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरताज बारातघर का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सरताज बारात घर में बारात आई थी. एक तरफ शादी की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं, वहीं दूसरी ओर बारातियों को खाना परोसा जा रहा था. इसी दौरान कुछ बारातियों को चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला. इस बात को लेकर बारातियों ने पहले आपत्ति की तो दुल्हन के घर वालों ने भी उल्टा जवाब दिया. इससे दोनों पक्ष आक्रोशित हो गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात घूंसे चलने लगे.


इतने में दूल्हा भी बारातियों के साथ बवाल में शामिल हो गया. इस मारपीट के दौरान किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल होने लगा. नवाबगंज थाना पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है. पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उधर, बारातियों के मुताबिक करीब घंटे भर चले बवाल के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया.

बल्कि उसी समय बारातियों को वापस लौटने को भी कह दिया. हालांकि दुल्हन पक्ष के लोगों ने काफी मान मनौवल किया तो देर रात मामला शांत हो सका. इसके बाद शादी की बाकी औपचारिकताएं पूरी हो सकी.इसके बाद बारात तो विदा हो गई, लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि लोग एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं, कुर्सियां फेंक रहे हैं और लात घूंसे चला रहे है.

Share:

Next Post

इंदौर: उषा फाटक मोहल्ले में घटित हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने 30 घंटे के अंदर की गिरफ्तारी

Mon Jun 24 , 2024
इंदौर: थाना एम.जी. रोड़ के उषा फाटक मोहल्ले में दिनांक 22-23 जून 2024 रात्रि लगभग 02.00 बजे मोनू कल्याणे नामक युवक की दो आरोपियों अर्जुन फतरोड़ व पीयूष फतरोड़ द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोनू कल्याणे की राजनैतिक व सामाजिक रूप से सक्रियता के कारण इस हत्या से क्षेत्र में लोगों में […]