इंदौर

शहर के होटलों और लॉज में चैकिंग, सीमाएं भी की सील

इंदौर। 26 जनवरी को लेकर शहर में पुलिस (Police) ने कल रात चैकिंग अभियान (Checking Campaign) चलाया। इसके अलावा महत्वपूर्ण स्थानों पर भी चैकिंग (Checking) की गई। वहीं होटल (Hotel) और लॉज (Lodge) में रुकने वाले संदिग्धों की जानकारी ली गई।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ( Police Commissioner Harinarayanchari Mishra) ने बताया कि नेहरू स्टेडियम (Nehru Stadium) में होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह (Republic Day Celebrations) के मद्देनजर पुलिस ने शहर में सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। इसके तहत बीडीएस ने शहर के महत्वपूर्ण स्थल राजबाड़ा (Rajbada), कोर्ट (Court) और अन्य स्थानों पर चैकिंग की। इसके अलावा कल रात को शहर को जोडऩे वाली सीमाओं को भी सील कर दिया गया था। यहां बैरिकेड्स (Barricades)  लगाकर हर आने-जाने वाले की जानकारी ली गई। उपयुक्त कारण बताने के बाद ही शहर में प्रवेश दिया गया। वहीं शहर में आधा दर्जन टीमों को होटल (Hotel) और लॉज (Lodge)  की तलाशी लेने के आदेश दिए गए थे।आज सुबह भी पुलिस की टीम ने शहर में चौराहों पर चैकिंग की और संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

Share:

Next Post

कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस से भरा होगा ये हफ्ता, रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज

Tue Jan 25 , 2022
डेस्क। ओटीटी के शौकीनों के लिए इस हफ्ते ढेर सामग्री है। इसमें एक्शन है, रोमांस है, ड्रामा है, थ्रिलर है और कपिल शर्मा के फैंस के लिए कॉमेडी भी है। कोरोना काल से पहले जहां थिएटर जाकर ही दर्शकों को आनंद आता तो वहीं अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज ही […]