बड़ी खबर

टीवी एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, लौटना पड़ा खाली हाथ


गाजियाबाद । छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन (TV Anchor Rohit Ranjan) को गिरफ्तार करने (To Arrest) मंगलवार को उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद पहुंची (Reached Ghaziabad), लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा (Had to Return Empty Handed) । हिंदी समाचार चैनल के एंकर रोहित रंजन ने सुबह ट्वीट किया, “छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस को बताए बिना मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है, क्या यह कानूनी है।”

छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी एंकर के ट्वीट का जवाब देते हुए उनसे पुलिस का सहयोग करने को कहा। पुलिस ने कहा, “सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है। फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है। पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है। आपको वास्तव में सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अदालत में अपना बचाव करना चाहिए।”

न्यूज एंकर ने सुबह 6.16 बजे ट्वीट किया, छत्तीसगढ़ पुलिस ने सुबह 8.09 बजे जवाब दिया और आधे घंटे बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी अपना जवाब साझा किया। गाजियाबाद पुलिस ने कहा, “मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, इंदिरापुरम थाने की पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।”

जानकारी के मुताबिक, चैनल ने उदयपुर हत्याकांड की एक रिपोर्ट दिखाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप चलाई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस वीडियो में छेड़छाड़ कर उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

Share:

Next Post

सारे मोदी चोर कहने पर बढ़ीं राहुल की मुश्किलें, झारखंड हाई कोर्ट से लगा झटका

Tue Jul 5 , 2022
रांची। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को झारखंड हाईकोर्ट से झटका लगा है। हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका खारिज करते हुए उन्हें अपनी बात रांची के सिविल कोर्ट में कहने का निर्देश दिया है। जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत ने कहा कि वह जिन बिंदुओं को हाईकोर्ट में उठा रहे हैं उन्हें […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.