देश राजनीति

लगता है बचपन में लाल मिर्च खा लिए हैं मुख्यमंत्री योगी – अखिलेश यादव

जौनपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सभी दलों के लिए सपा का रास्ता खुला है। वहीं, योगी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। उन्होंने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी। विधानसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन के सवाल पर साफ कहा कि समाजवादी के लिए सभी छोटे दलों का रास्ता खुला हुआ है।

अखिलेश यहां पार्टी के दो पूर्व विधायक के निधन पर शोक जताने पहुंचे हैं। इस मौके पर पुलिस हिरासत में बक्सा थाना में चक मिर्जा गांव निवासी किशन कुमार यादव की मौत पर उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। यहां श्री यादव ने किशन के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपने श्रद्धांजलि अर्पित किया।

किशन के परिवार वालों धांधस दिलाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने किशन का पुलिस हिरासत में हुई मौत को हत्याकांड कहते दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने मांग की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी सरकार यूपी में अपराध पर जीरो टालरेंस की बात करती है, लेकिन पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। लूट, हत्या, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं चरम पर हैं। जौनपुर में लगातार हत्याएं हो रही हैं। राजधानी लखनऊ भी सुरक्षित नहीं है।

मुख्यमंत्री योगी द्वारा सपा की लाल टोपी पर की गयी टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि लाल रंग से योगी जी चिढ़ रहे रहे हैं। लगता है मुख्यमंत्री ने बचपन में लाल मिर्च खा लिया हो, इसीलिए वे लाल रंग से चिढ़ रहे हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर मिली संदिग्ध कार, 20 जिलेटिन की रॉड बरामद

Fri Feb 26 , 2021
मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)के दक्षिण मुंबई में स्थित अंटिलिया (Antilia) बंगले के सामने एक संदिग्ध का कार (Scorpio) पायी गई है। कार में जिलेटिन नामक विस्फोटक मिला है। राज्य के गृह मंत्री (Home Minister) अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले […]