आचंलिक

विधायक जैन का किया नगर वासियों ने अभूतपूर्व स्वागत, पटाखों से गूंजा नगर

महिदपुर रोड। शुक्रवार को नगर के समाजसेवी दिनेश जैन के बोस के महिदपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित होने के बाद निकले जुलूस ने इतिहास रच दिया। गोगापुर गाँव से स्वागत का सिलसिला प्रारंभ हुआ जो सोयाबीन प्लांट तक अनवरत जारी रहा। आभार, विजय जुलूस में आगे आतिशबाजी करते युवा चल रहे थे।


दिनेश जैन का पोरवाल, मुस्लिम, ब्राह्मण, पंजाबी समाज, सिक्ख, राजपूत, माहेश्वरी, मीणा, चौधरी, वाल्मिकी समाज के लोगों सहित तथा अन्य समाज के प्रमुखों ने स्वागत किया। नागदा तिराहे, बैंक आफ इंडिया, पोस्ट ऑफिस चौराहा, सब्जी मंडी चौराहा, बस स्टैंड, पेट्रोल पंप आदि स्थानों पर स्वागत मंच लगाकर साफा बांध कर तो कहीं अमरूद से तौलकर उनका स्वागत किया गया। विधायक जैन के साथ पार्टी के तीनों मंडल अध्यक्ष सहित पूर्व जिला पंचायत तथा मंडी संचालक रणछोड़ त्रिवेदी आदि पूरे समय साथ रहे। सब्जी मंडी चौराहे पर पत्रकार प्रकाश जैन ने अपने सहयोगियों के साथ अमरूद से तौल कर विधायक जैन का स्वागत किया।

Share:

Next Post

उज्जैन जिले के तराना का समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवान भरोसे

Sat Dec 9 , 2023
11 बजे बाद शुरू होती है स्वास्थ सेवाएँ..कर्मचारी और डाक्टर भी नहीं पहुंचते हैं मरीज सुबह से करते हैं इंतजार-प्रसूताओं से खुलेआम मांगी जा रही है रिश्वत उज्जैन। जिले के तराना की स्वास्थ्य सेवाएं भगवान भरोसे चल रही है ना कभी कोई उच्च अधिकारी निरीक्षण पर जाता है और ना ही तराना में स्वास्थ अमले […]