देश राजनीति

CM ममता ने केंद्र की भाजपा पर निशाना साधते हुए हिटलर, स्टालिन और मुसोलिनी से की तुलना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने (Mamata Banerjee) सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला करते हुए उसकी हिटलर, स्टालिन से तुलना की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हिटलर, स्टालिन शासन से भी ज्यादा खराब है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करके देश के संघीय ढांचे को नष्ट कर रही है। ये एक तुगलकी शासन है। बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ये भी कहा कि बीजेपी का शासन एडॉल्फ हिटलर, जोसेफ स्टालिन या बेनिटो मुसोलिनी से भी बदतर है।


उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि एजेंसियां काम नहीं कर सकती क्योंकि उनके पास काम करने के लिए अधिकार नहीं है। लोकतंत्र की रक्षा के लिए केंद्रीय एजेंसियों को अधिकार मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि सारे अधिकार बीजेपी (BJP) के पास और 2 व्यक्तियों के पास हैं। हिटलर, स्टालिन और मुसोलिनी के समय में भी इस तरह का राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं था।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लंबे समय से केंद्र पर आरोप लगाती रही हैं कि सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल विरोधी दलों को परेशान करने के लिए किया जा रहा है। गौतलब है कि सीबीआई पश्चिम बंगाल में हिंसा, रेप और तस्करी के कई मामलों की जांच में शामिल है। इन मामलों में विधानसभा चुनावों के दौरान हुई हत्याएं भी शामिल हैं।

Share:

Next Post

Apple ने फैंस को लुभाने iPhone 14 में किया ये बदलाव, धांसू फीचर देख खुशी से झूम उठे यूजर्स

Tue May 24 , 2022
नई दिल्‍ली। Apple iPhone 14 इस साल लॉन्च होने वाला है, जिसको लेकर कई अफवाहें और लीक्स सामने आ चुके हैं. iPhone 14 सीरीज को लेकर कई खुलासे हुए हैं. अब एक नया खुलासा हुआ है, जिससे फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. ईटी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 14 में ऑटोफोकस के साथ […]