देश मध्‍यप्रदेश

फादर्स डे पर CM मोहन यादव ने की ऐसी डिमांड, पिता ने खाली कर दी जेब

उज्जैन: फादर्स डे (Father’s Day) पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया. गीता कॉलोनी स्थित अपने मकान पर मुख्यमंत्री, उनके भाई नारायण यादव और नंदू यादव तीनों ने 98 साल के पिता पूनम चंद यादव का आशीर्वाद लिया. फिर काफी देर तक चर्चा करते रहे. इस दोरान उन्होंने पिता से रुपये (Money) मांगे तो पिता ने अपने जेब (pocket) में रखे सभी रुपये उनके हाथों में रख दिया. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इससे पहले भी अपने पिताजी से ऐसे ही आशीर्वाद लेकर आगे के कार्य करते आए हैं.

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने फादर्स डे पर प्रदेश के सभी लोगों को शुभकामनाएं दी. रविवार को उज्जैन के अपने पैतृक निवास पर उन्होंने अपने पिता के साथ फादर्स डे मनाया. काफी देर तक पारिवारिक विषयों पर चर्चा भी की. इस दौरान पिता से उन्होंने ट्रैक्टर रिपेयरिंग का एक बिल चुकाने के लिए पैसे मांग लिए. बेटे की इस बात पर पिता ने अपनी पूरी जेब खाली कर दी. यह देखकर आस-पास मौजूद लोग भी काफी इमोशनल हो गए.


इस दौरान सीएम के भाई नारायण यादव भी पिता के साथ चर्चा करते हुए दिखाई दिए. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सबसे पहले पिता को जैकेट पहनाया. इसके बाद उनसे चर्चा के दौरान उन्होंने खर्चे के रुपये पिता से मांगे पिता ने अपने पास रखे सारे पैसे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के हाथ में रख दिए. फिर मुख्यमंत्री ने 500 रुपये अपने पास आशीर्वाद स्वरूप रखें. बताया जाता है कि जब भी मुख्यमंत्री अपने पैतृक निवास पर आते हैं तब पिता से आशीर्वाद स्वरूप कुछ राशि लेते हैं. फादर्स डे पर पिता का आशीर्वाद लेने के बाद वे शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकले गए.

Share:

Next Post

जापान में नए बैक्टीरिया ने मचाई दहशत, 48 घंटे में हो रही संक्रमित की मौत; अब तक 900 मरीज मिले

Sun Jun 16 , 2024
डेस्क: जापान में एक बेहद खतरनाक बीमारी आमने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों एक दुर्लभ “मांस खाने वाले बैक्टीरिया” से बीमार पड़ रहे हैं और 48 घंटे के भीतर ही लोगों की मौत हो रही है. देश में अभी तक इस बीमारी से कुल 977 मामले सामने आए हैं. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंफेक्शियस डिजीज […]