बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

CM यादव ने नौगांव में किया रोड शो, कहा-बदलते दौर में करवट ले रहा देश, दुनिया की निगाहें

भोपाल (Bhopal)। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) ने शनिवार शाम को टीकमगढ़ लोकसभा (Tikamgarh Lok Sabha) की महाराजपुर विधानसभा के नौगांव में रोड शो कर जनता से आशीर्वाद लिया। बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में जनता ने रोड शो (Road show) में सहभागिता कर मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। स्वागत के लिए जगह-जगह मंच भी बनाए गए थे, जहां से लगातार फूलों की वर्षा होती रही। मुख्यमंत्री भी नौगांव की जनता से इतना अपार आशीर्वाद पाकर अभिभूत हुए और बरसते पानी में उन्होंने रोड शो किया।


इस दौरान उन्होंने रथसभा से उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश करवट ले रहा है। पूरी दुनिया की निगाहें हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं देश पर है। दुनिया में अगर भारत का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है तो उसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है। कांग्रेस के शासनकाल में तो भारत के प्रधानमंत्री विदेश जाते थे तो उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ता था, लेकिन अब प्रधानमंत्री अमेरिका जाते हैं तो वहां के राष्ट्रपति भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए आते हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अयोध्या के राममंदिर का भूमिपूजन हुआ और फिर श्रीरामलला गर्भग्रह में विराजे और अब मुस्कुरा रहे हैं। देश की आन, बान, शान पर जब बात आई तो हमारी सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल एवं एयर स्ट्राइक कर दी। यह सब करने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए और यह साहस प्रधानमंत्री मोदी ही कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड ने वर्षों तक कई कष्ट सहें हैं, लेकिन अब पूरा बुंदेलखंड बदलने वाला है। यहां पर मेडिकल कॉलेज, आयुर्वेदिक कॉलेज भी खोले जाएंगे। बुंदेलखंड के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में जो भी संकल्प लिए हैं हरएक संकल्प को पूरा किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अबकी बार-400 पार और अबकी पार-29 पार का नारा भी लगवाया। मुख्यमंत्री डॉ यादव के साथ रोड शो में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, टीकमगढ़ लोकसभा के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार खटीक सहित पार्टी पदाधिकारी रथ में सवार थे।

नौगांव में आयोजित रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि नौगांव की जनता बरसते पानी में जिस तरह से भाजपा को आशीर्वाद देने यहां उपस्थित हुई है, उसके लिए नौगांव की जनता का दिल से अभिवादन। आप सभी जनता जनार्दन का उत्साह व भाजपा के प्रति स्नेह बता रहा है कि आप लोगों ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना तय कर लिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने समूचे बुंदेलखंड के साथ देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं और भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का कार्य कर रहे हैं। आप सभी लोग टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के हर बूथ पर कमल खिलाने के साथ भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

Share:

Next Post

रविवार का राशिफल

Sun Apr 14 , 2024
युगाब्ध-5125, विक्रम संवत 2081, राष्ट्रीय शक संवत-1946 सूर्योदय 06.03, सूर्यास्त 06.23, ऋतु – ग्रीष्म चैत्र शुक्ल पक्ष षष्ठी, रविवार, 14 अप्रैल 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :– आज […]