देश राजनीति

आम लोग चाहते हैं बंगाल सरकार को बदलना : दिलीप घोष

कोलकाता। आम लोग बंगाल सरकार को जल्द से जल्द बदलना चाहते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक रैली में यह टिप्पणी की। विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग लगातार हो रही है।

इस संबंध में एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह इस बात पर निर्भर नहीं करेगा कि ममता बनर्जी इसे चाहती हैं या नहीं। असल बात यह है कि आम लोग क्या चाहते हैं? संवैधानिक प्रतिनिधि के रूप में राज्यपाल स्थिति के बारे में केंद्र को सूचित करेंगे। केंद्र इसका न्याय करेगा। उन्होंने कहा कि आज जो स्थिति बन रही है, कानून और व्यवस्था की समग्र समस्या, जिस तरह से बम और बंदूकों के साथ लड़ाई चल रही है, वह भय पैदा कर रही है। यह भय और बढ़ेगा। साधारण लोग इस सरकार को बदलने के लिए मतदान करना चाहते हैं। इसलिए विभिन्न स्तर पर इस बारे में सवाल उठाए जा रहे हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

उप्र में सत्ता के संरक्षण में चल रहा अवैध शराब का कारोबार : अखिलेश

Sun Nov 22 , 2020
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार को जनसामान्य के स्वास्थ्य और जीवन की कोई चिंता नहीं है। प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार सत्ता के संरक्षण में चल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बड़बोलेपन के बावजूद जहरीली शराब का धंधा दोगुनी रफ्तार से चल रहा है। […]