बड़ी खबर

कांग्रेस ने PM मोदी को दी गाली, खरगे ने कहा ‘रावण’; जनता ‘बैलट बॉक्स’ से देगी जवाब- अमित शाह

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की आज वोटिंग हो रही है. जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस की “रावण”बोलने की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि गुजरात के लोगों ने जब भी पीएम मोदी के के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, तो गुजरात के लोगों ने हमेशा बैलेट बॉक्स के जरिए सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को जवाब दिया है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि “जब भी कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, गुजरात के लोगों ने बैलेट बॉक्स के जरिए जवाब दिया है. इस बार भी प्रदेश की जनता जवाब देगी. साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर हम कट्टरता को नियंत्रित करते हैं, तो आतंकवाद और दंगे नियंत्रित होंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष बोले- क्या आपके रावण जैसे 100 सिर हैं?
गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद के बेहरामपुरा इलाके में एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि “बीजेपी चुनावी अभियानों में पीएम मोदी केवल अपने बारे में बात करते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि ‘किसी और को मत देखो, बस देखो मोदी और वोट’… कितनी बार हमें आपका चेहरा देखना है? आपके कितने रूप हैं? क्या आपके रावण जैसे 100 सिर हैं?”

PM मोदी ने सभी गांवो में दी 24 घंटे बिजली- अमित शाह
इसके साथ ही गुजरात चुनाव को लेकर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी गांवों को 24 घंटे बिजली और सभी इलाकों को अच्छी स्वास्थ्य सेवा प्रदान की है. साथ ही बताया कि गुजरातियों ने भारी संख्या में बीजेपी को वोट देने के कई कारण हैं.वहीं, गृहमंत्री ने कहा कि पिछले दो दशकों में गुजरात विकास और शांति का पर्याय बना है जिसपर हर भारतीय को गर्व है. लेकिन यह गुजरातवासियों द्वारा चुनी मजबूत सरकार के कारण संभव हो पाया है.

93 सीटों पर 5 दिसंबर को होगी वोटिंग
बता दें कि,गुजरात विधानसभा के पहले चरण के चुनाव के तहत सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों की 89 सीटों पर गुरुवार यानि का आज मतदान हो रहा है, जबकि अहमदाबाद शहर की 16 सीटों समेत बाकी की 93 सीटों पर आगामी 5 दिसंबर को मतदान होगा. इसके अलावा इसके नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

Share:

Next Post

तीसरे वर्ल्ड वॉर की तैयारी शुरू, US ने किया एलिफेंट वॉक तो मास्को में बनने लगे बम बंकर

Thu Dec 1 , 2022
नई दिल्ली: यूक्रेन में जारी जंग में अब सुपर पावर अमेरिका और रूस सीधे टकराने जा रहे हैं. जिसके बाद इस टकराव का वर्ल्ड वॉर में बदलना तय है. सुपरपावर की सीधी टक्कर की रिपोर्ट एक सीनियर अमेरिकी सैन्य अधिकारी के हवाले से आई है, जिसके मुताबिक रूस किसी भी वक्त टैक्टिकल न्यूक्लियर वेपन चलाने […]