इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर में कांग्रेस नेता मनोज सुले ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर: इंदौर (Indore) के पूर्व राऊ पंचायत अध्यक्ष (Former Rau Panchayat President of Indore) और कांग्रेस नेता मनोज सुले (Congress leader Manoj Sule) ने अपने आवास पर खुदकुशी कर ली है. मामले में पुलिस जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट सामने नहीं आया है. मनोज सुले ने राऊ थाना क्षेत्र स्थित अपने ही घर में खुदकुशी की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस की शुरुआती जांच में खुदकुशी की वजह पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है. आपको बता दें कि कुछ साल पहले मनोज के छोटे भाई दिलीप सुले की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

कांग्रेस नेता मनोज सुले इंदौर के राऊ के पूर्व पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं. सुले का अंतिम संस्कार नयापुर राऊ में किया जाएगा. मनोज सुले ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राऊ से निकलते समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीतल की गदा भेंट की थी. वहीं, मनोज सुले की भाभी ने भी राउ परिषद में पद पर रहीं थीं. बता दें कि मनोज सुले के छोटे भाई, दिलीप सुले की कई साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी.


इंदौर में राऊ के पूर्व पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस नेता मनोज सुले ने मंगलवार शाम को अपनी जान ले ली. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, अयोध्यापुरी निवासी सुले ने राऊ के नयापुरा स्थित अपने पुराने निवास पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वो पहले नयापुरा में ही रहा करते थे. नयापुरा में उनका कोल्ड स्टोरेज, एक तोला कांटा और कृषि भूमि है. जबकि उन्होंने कुछ समय पहले कान्हा पार्क के पास एक कॉलोनी का भी कार्य शुरू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका बेटा राजेश अलग कान्हा पार्क में रहता है. सुसाइड नोट न मिलने के कारण मौत का कारण अभी तक अज्ञात है.

Share:

Next Post

माधवीराजे सिंधिया की हालत और गंभीर, बहू भी दौरे निरस्त कर दिल्ली के लिए रवाना

Wed May 1 , 2024
भोपाल: गुना लोकसभा सीट (guna lok sabha seat) से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) की तबियत खराब होने की बात सामने आई है. कई मीडिया हाउस में लगी खबरों के मुताबिक राजमाता माधवी राजे सिंधिया की तबियत खराब होने के बाद उन्हें […]