बड़ी खबर

दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में मनाया गया कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का 54वां जन्मदिन


नई दिल्ली । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का 54वां जन्मदिन (Congress MP Rahul Gandhi’s 54th birthday) दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में (In the party headquarter Delhi) मनाया गया (Celebrated) । इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस दफ्तर में राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी वाड्रा, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन समेत कई नेताओं की मौजूदगी में अपना बर्थडे केक काटा।


राहुल गांधी ने केक काट कर सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खिलाया। इसके बाद प्रियंका गांधी ने भाई राहुल को केक खिलाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले राहुल गांधी के कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने फूलों से स्वागत किया। प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल गांधी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसका जीवन, ब्रह्मांड और हर चीज़ पर अनूठा दृष्टिकोण पथ को रोशन करता है। हमेशा मेरा दोस्त, मेरा साथी यात्री, तर्कशील मार्गदर्शक, दार्शनिक और नेता। चमकते रहो, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर लिखा, राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। भारत के संविधान में निहित मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और लाखों अनसुनी आवाजों के प्रति आपकी सहानुभूति दूसरों से अलग बनाती है। कांग्रेस पार्टी की विविधता में एकता, सद्भाव और करुणा की भावना आपके सभी कार्यों में दिखाई देता है, क्योंकि आप सत्ता को सच्चाई का आईना दिखाकर, अंतिम व्यक्ति के आंसू पोंछने के अपने मिशन में लगे हुए हैं। मैं आपके लंबे, स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।

राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ”कन्याकुमारी से कश्मीर और पूर्वोत्तर से महाराष्ट्र तक न्याय व सद्भावना की यात्रा के अथक पथिक, सत्यमेव जयते के सिद्धांत को लेकर हर अन्याय के विरुद्ध लड़ने वाले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व लोकप्रिय सांसद राहुल गांधी जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आपके सशक्त नेतृत्व ने संपूर्ण राष्ट्र में न्याय, संविधान व लोकतंत्र संरक्षण की मुहिम को नया आयाम प्रदान किया है।”

Share:

Next Post

नीट में हुई कथित अनियमितताओं के खिलाफ कांग्रेस शुक्रवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी - कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल

Wed Jun 19 , 2024
नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (Congress General Secretary KC Venugopal) ने कहा कि नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट में हुई कथित अनियमितताओं के खिलाफ (Against the alleged Irregularities In NEET) कांग्रेस (Congress) शुक्रवार को (On Friday) देशभर में (Across the Country) विरोध प्रदर्शन करेगी (Will Protest) । इस संबंध में बुधवार को कांग्रेस […]