देश राजनीति

कांग्रेस आज “Agneepath” पर एक साथ बीस राज्यों में रखेगी अपनी बात, ये नेता करेंगे प्रेस वार्ता

नई दिल्ली। अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) को लेकर कांग्रेस (Congress) देश के बीस राज्यों (twenty states country) में एक साथ अपनी बात रखेगी। ‘अग्निपथ की बात, युवाओं से विश्वासघात’ पर रविवार को पार्टी नेता (party leaders) प्रेस कांफ्रेंस (press conference) करेंगे। इसके लिए पार्टी ने उन चेहरों को आगे किया है जो आक्रामक ढंग से पार्टी का पक्ष रखते है और बदली व्यवस्था में महत्व मिला है।

हिमाचल प्रदेश के शिमला में आलोक शर्मा, उत्तराखंड के देहरादून में मानवेंद्र सिंह, चंडीगढ़ में सांसद रंजीत रंजन, दिल्ली में सांसद शक्ति सिंह गोहिल, राजस्थान के जयपुर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा, गुजरात के अहमदाबाद में अलका लांबा, महाराष्ट्र के मुंबई में सुप्रिया श्रीनेत, कर्नाटक के बेंगलुरु में एमएम पल्लम राजू, तमिलनाडु के चेन्नई में सांसद गौरव गोगोई, तेलंगाना के हैदराबाद में सांसद नासिर हुसैन पार्टी का पक्ष रखेंगे।

साथ ही मध्यप्रदेश के भोपाल में अखिलेश प्रताप सिंह, छत्तीसगढ़ के रायपुर से शोभा ओझा, ओडिशा के भुवनेश्वर से सचिन सावंत, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पवन खेड़ा, असम के गुवाहाटी में डा.अजय कुमार, बिहार के पटना में कन्हैया कुमार, झारखंड के रांची में अंशुल अविजित, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अजय माकन, जम्मू में कैप्टन अजय यादव और पंजाब के जालंधर में आनंद माधव मीडिया के माध्यम से पार्टी का पक्ष रखेंगे।

Share:

Next Post

जम्मू-कश्मीर में G-20 बैठक बुलाने पर बौखलाया पाकिस्तान, कही ये बात

Sun Jun 26 , 2022
इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अगले साल होने वाले जी-20 (G-20) बैठकों का विरोध किया है। पाकिस्तान ने कहा है कि वो जी-20 बैठको को लेकर भारत की योजनाओं (India’s plans) को पूरी तरह से नकारता है। इसके साथ-साथ पड़ोसी देश ने जम्मू-कश्मीर को भारत (India) और पाकिस्तान के बीच विवादित […]