मनोरंजन

Kapil Sharma Show पर संकट, पोस्टपोन हुआ न्यूयॉर्क शो, जानें क्या है विवाद


मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पूरी गैंग यूएस और कनाडा टूर पर है. सात समंदर पार अपने फैंस को कपिल एंटरटेनमेंट का डोज दे रहे हैं. लेकिन जैसा कि हर बार होता है कपिल शर्मा के साथ विवाद जुड़ ही जाता है. कपिल का कॉन्सर्ट एक बार फिर चर्चा में है.

कपिल के फैंस को झटका
कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है. वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो पोस्टपोन होने की जानकारी दी है. अपनी इस पोस्ट में सैम ने पोस्टपोन हुए शो को लेकर नई डेट नहीं बताई है.

पोस्ट में लिखा है- द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है. कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी. अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें.

कपिल शर्मा पर न्यूयॉर्क में केस
शोज को रीशेड्यूल करने की वजह पूछी गई, तो सैम सिंह ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा- ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट पर शोज करेंगे. इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है. मालूम हो, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था.

अमेरिका के जाने माने प्रमोटर अमित जेटली का आरोप है कि कपिल ने 2015 में नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज को साइन किया था, इसके लिए कपिल को पेमेंट भी कर दी गई थी. लेकिन कपिल ने 6 में से एक शहर में परफॉर्म नहीं किया था. कपिल ने हमें नुकसान के भुगतान का वादा किया था.

ये केस अभी भी न्यूयॉर्क में चल रहा है. इस केस को लेकर कपिल शर्मा की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. कॉमेडी किंग सोशल मीडिया पर अपने टूर की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के साथ टीवी पर सितंबर के मिड में लौटेंगे. शो पिछले महीने ही ऑफएयर हुआ है.

Share:

Next Post

OnePlus TV की पहली सेल, बंपर डिस्काउंट और फ्री Amazon Prime

Thu Jul 7 , 2022
नई दिल्ली: वनप्लस ने नया स्मार्ट टीवी हाल में लॉन्च किया है. कंपनी का नया टीवी अफोर्डेबल रेंज और वाई-सीरीज का हिस्सा है. ब्रांड ने OnePlus TV 50 Y1S Pro को लॉन्च किया है, जो 50-inch स्क्रीन साइज के साथ आता है. वनप्लस भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में लगातार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है. […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.