टेक्‍नोलॉजी

OnePlus TV की पहली सेल, बंपर डिस्काउंट और फ्री Amazon Prime


नई दिल्ली: वनप्लस ने नया स्मार्ट टीवी हाल में लॉन्च किया है. कंपनी का नया टीवी अफोर्डेबल रेंज और वाई-सीरीज का हिस्सा है. ब्रांड ने OnePlus TV 50 Y1S Pro को लॉन्च किया है, जो 50-inch स्क्रीन साइज के साथ आता है. वनप्लस भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में लगातार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है.

कंपनी ने अलग-अलग सेगमेंट के लिए कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं. ब्रांड का नया टीवी 35 हजार रुपये से कम के बजट में आता है. पहली सेल में इसे आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. सेल में बायर्स को बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI और दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत और खास बातें.

OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत और ऑफर
वनप्लस का यह टीवी 32,999 रुपये की कीमत पर आता है. आप इस टीवी को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकेंगे. सेल आज यानी 7 जुलाई की दोपहर 12 बजे शुरू होगी. ऐमेजॉन के अलावा आप स्मार्ट टीवी को OnePlus.in, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर और दूसरे ऑफलाइन पार्टनर से खरीद सकेंगे.

स्मार्ट टीवी पर 3000 रुपये का डिस्काउंट Axis Bank क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर मिल रहा है. EMI ट्रांजेक्शन पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा. कंज्यूमर्स 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI पर स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं. ऐमेजॉन से टीवी खरीदने पर यूजर्स को एक साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

क्या हैं फीचर्स?
OnePlus TV 50 Y1S Pro में आपको 50-inch का डिस्प्ले मिलता है, जो 4K रेज्योलूशन और 10-bit पैनल के साथ आता है. इसमें MEMC, ALLM और दूसरे फीचर्स मिलते हैं. डिवाइस HDR10+, HDR10 और HLG सपोर्ट के साथ आता है.

दूसरे वनप्लस टीवी की तरह इसमें भी Gamma इंजन दिया गया है, जो डिस्प्ले की क्वालिटी को बेहतर करता है. ऑडियो के लिए इसमें 24W के स्पीकर दिए गए हैं, जो Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आते हैं. टीवी में 64-bit का प्रोसेसर, 2GB RAM और 8GB स्टोरेज मिलता है.

स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है. इसमें दो USB 2.0 पोर्ट, तीन HDMI 2.1 पोर्ट और दूसरे ऑप्शन मिलते हैं. डिवाइस वायरलेस रिमोट, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, गूगल डुओ, DLAN और Miracast के साथ आता है.

Share:

Next Post

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का थमा प्रचार, कल होगा मतदान

Thu Jul 7 , 2022
मंडला। मंडला जिले में तीन चरणों में होने वाले पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के तीसरे और अंतिम चरण में निवास, बीजाडांडी और नारायणगंज विकासखंड में 8 जुलाई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार (Panchayat Election) का शोर बुधवार को दोपहर 3.00 बजे थम गया। प्रचार थमने के पूर्व अंतिम समय तक सभी प्रत्याशी […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.