मनोरंजन

हिंदी में रिलीज नहीं होगी दलपति विजय की ‘लियो’, निर्माता ने कारण बता बढ़ाई हलचल

डेस्क। दलपति विजय (Dalpati Vijay) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लियो’ (Leo) अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 5 अक्टूबर को जारी फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। वहीं, अब निर्माता एसएस ललित कुमार (SS Lalit Kumar) ने फिल्म रिलीज की योजनाओं के बारे में प्रमुख अपडेट साझा किया है।

फिल्म ‘लियो’ को सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा बैंकरोल किया गया है। निर्माता एसएस ललित कुमार ने ट्रेलर लॉन्च के बाद एक लाइव ट्विटर स्पेस सत्र आयोजित किया और दलपति विजय-स्टारर के प्रचार और रिलीज योजनाओं के बारे में प्रमुख अपडेट साझा किए। 2021 में ‘मास्टर’ के बाद ‘लियो’ लोकेश कनगराज और दलपति विजय के बीच दूसरा सहयोग है। कुमार ने साझा किया कि लोकेश कनगराज निर्देशित फिल्म को राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स सीरीज यानी पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज नहीं (not released in hindi) किया जाएगा।


पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस सिनेमाघरों में फिल्म को हिंदी में रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि इन तीन श्रृंखलाओं की मांग है कि फिल्म को रिलीज के आठ सप्ताह बाद और अन्य की तरह ओटीटी पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए। हालांकि, साउथ इंडियन रिलीज, ‘लियो’ चार हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। बताया गया है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट के लिए 120 करोड़ रुपये की भारी रकम चुकाई है। यह एक्शन-थ्रिलर उत्तर भारत में अपने हिंदी डब संस्करण में 2000 से अधिक सिंगल स्क्रीन पर रिलीज होगी।

जब ललित से पूछा गया कि क्या ‘लियो’ लोकेश कनगराज के एलसीयू (लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स) का हिस्सा है, जिसमें कैथी और विक्रम शामिल हैं, तो उन्होंने कहा कि दर्शकों को यह जानने के लिए बड़े पर्दे पर फिल्म देखने तक इंतजार करना होगा। निर्माताओं ने जानबूझकर इसे गुप्त रखा है।

इस एक्शन थ्रिलर का कार्यकारी शीर्षक पहले ‘दलपति 67’ था क्योंकि यह विजय की 67वीं फिल्म है। इसमें संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, अनुराग कश्यप और मैसस्किन जैसे कलाकार शामिल हैं। संगीत और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा किया गया है, जिन्होंने हाल ही में ‘जवान’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है।

Share:

Next Post

छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह ने शेयर किया वीडियो...मेरे उमर के बेरोजगारों

Sat Oct 7 , 2023
रायपुर (raipur)। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (MP & CG) में जल्द ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज कल में ऐलान होने वाला है, उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर राजनीतिक हमले (Political attacks on social media) देखे जा रहे हैं. पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य […]