देश मनोरंजन

Dancer Nora Fatehi भी हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड इस वक्त डीप फेक की चपेट में है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी का डीपफेक वीडियो या फोटो सामने आता रहता है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Shamika Mandanna) का डीपफेक (deepfake) वीडियो भी वायरल हुआ था। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (dancer nora) भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक फोटो और वीडियो पर नोरा फतेही का रिएक्शन सामने आया है। उनका ये वीडियो एक ऑनलाइन शॉपिंग ब्रांड से जुड़ा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो की सच्चाई बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। ‘लुलुलेमोन’ नाम का एक फैशन ब्रांड है, जिसे नोरा फतेही वीडियो और फोटो में प्रमोट करती नजर आती हैं। इस ऐड में नोरा फतेही की फोटो है। साथ ही हर सामान पर 40 से 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। नोरा फतेही ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इस ऐड को फर्जी बताया है।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा कि, “इसे देखकर मैं भी हैरान हूं, लेकिन यह मैं नहीं हूं।” विज्ञापन में अभिनेत्री के चेहरे को उस ब्रांड के रूप में पेश किया गया है, जिसे नोरा फतेही प्रचारित करती नजर आ रही हैं। जैसे ही नोरा फतेही ने इसे देखा, उन्होंने प्रतिक्रिया दी और प्रशंसकों से कहा कि उनका प्रचार विज्ञापन से कोई लेना-देना नहीं है।

नोरा फतेही कई ब्रांड्स की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसलिए वह पूरे साल कई ब्रांड्स का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हालांकि, ब्रैड के इस नकली विज्ञापन को देखकर एक्ट्रेस हैरान हैं। इससे पहले रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो खूब चर्चा में रही थी। फिलहाल नोरा फतेही अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रैक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट विद्युत जामवाल नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस डीपफेक मामले के बाद नोरा फतेहा काफी तनाव में हैं।

Share:

Next Post

Shoaib Malik की तीसरी शादी पर Sania Mirza ने दी शुभकामनाएं

Mon Jan 22 , 2024
मुंबई (Mumbai) ! पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 20 जनवरी को तीसरी बार शादी की। उनके निकाह की खबर से हर कोई हैरान रह गया था। ऐसे में सवाल उठा कि क्या शोएब और सानिया (Sania Mirza) का तलाक (Talak) हुआ है या नहीं। इसी बीच अब सानिया (Sania Mirza) की टीम ने इन […]