देश

पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी, जांच कर रही मुंबई पुलिस

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को सोशल मीडिया पर जान मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस एक्‍शन में है। समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया (social media) के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।


अमन नाम के शख्स की ओर से मिले मैसेज में उसने लिखा कि “तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।” आईआरएस अधिकारी वानखेड़े ने बताया कि उसके बाद शख्स ने लिखा, “तुमको खत्म कर देंगे। इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

विदित हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) (Nawab Malik) के खिलाफ मुंबई पुलिस में मानहानि का केस दर्ज कराया है। ये केस उन्होंने महाराष्ट्र सामाजिक न्याय विभाग की मुंबई जिला जाति प्रमाण पत्र सत्यापन समिति से क्लीन चिट मिलने के बाद दर्ज कराया।

Share:

Next Post

टैंकर वाले को लूटने में लुटेरे का गिर गया मोबाइल और पकड़ में आ गई गैंग

Fri Aug 19 , 2022
इंदौर। टैंकर वालों को लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों के पकड़ाने का कारण एक बदमाश का मोबाइल था। दरअसल टैंकर वाले से छीनाझपटी में बदमाश का मोबाइल मौके पर ही गिर गया, जो पुलिस को मिल गया और पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। लूसडिय़ा पुलिस (Lusdia Police) ने बताया कि ट्रक कंटेनर चालक राजनंदन […]