इंदौर क्राइम

टैंकर वाले को लूटने में लुटेरे का गिर गया मोबाइल और पकड़ में आ गई गैंग

इंदौर। टैंकर वालों को लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों के पकड़ाने का कारण एक बदमाश का मोबाइल था। दरअसल टैंकर वाले से छीनाझपटी में बदमाश का मोबाइल मौके पर ही गिर गया, जो पुलिस को मिल गया और पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई।

लूसडिय़ा पुलिस (Lusdia Police) ने बताया कि ट्रक कंटेनर चालक राजनंदन जाधव ने रिपोर्ट लिखाई थी कि चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और अवैध वसूली के लिए चाकू से मारपीट की। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच की तो मौके से एक मोबाइल मिला, जिसे चालू कर उसके मालिक तक पहुंची तो पता चला कि लुटेरों के साथ मोबाइलधारक भी शामिल था। पुलिस ने शाहरुख पिता शहजाद अली निवासी झुग्गी-झोपड़ी गांधीग्राम खजराना, शहजाद पिता शाकिर और फिरोज उर्फ कालू दोनों निवासी खजराना को विस्तारा कांकड़ बायपास से गिरफ्तार किया। इनसे चाकू और एक बाइक भी बरामद हुई। बदमाश बायपास पर नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे।

Share:

Next Post

सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ चालान बने, मगर कारण भी बताएं

Fri Aug 19 , 2022
महापौर ने अधिकारियों को दिए निर्देश, व्यापारियों से भी किया अनुरोध – उत्पादन-विक्रय पूरी तरह से करें बंद इंदौर। केन्द्र सरकार ने 1 जुलाई से देशभर में सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगा दिया है। महापौर ने कल अधिकारियों और व्यापारियों के साथ बैठक में कहा कि चालानी कार्रवाई अवश्य करें। मगर व्यापारियों के साथ […]