मनोरंजन

Raveena Tandon का फर्जी वीडियो पोस्ट करने वाले को भेजा मानहानि का नोटिस

मुंबई (Mumbai)। सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक शख्स ने रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया था कि नशे की हालत में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से टक्कर मारी थी और पूछताछ करने पर उनके साथ मारपीट की थी। हालांकि, मुंबई पुलिस ने मामले की जांच के बाद पाया था कि एक्ट्रेस पर नशे की हालत में होने, रैश ड्राइविंग और बुजुर्ग के साथ मारपीट करने के आरोप झूठे हैं। अब एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स के खिलाफ एक्शन लिया है।

रवीना को झूठे आरोपों में फंसाने की कोशिश
रवीना टंडन ने कथित रोड रेज घटना के संबंध में पोस्ट वीडियो को न हटाने पर मानहानि का नोटिस भेजा है। मानहानि नोटिस 12 जून को भेजा गया। रवीना टंडन की वकील सना खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि हाल ही में रवीना टंडन को एक झूठे आरोप में फंसाने की कोशिश की गई थी।

[relopst]
एक्ट्रेस ने की वीडियो हटाने की मांग
पुलिस जांच और सीसीटीवी से साफ हो गया था कि रवीना टंडन पर लगे आरोप झूठे हैं। रवीना टंडन की ओर से वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स से उस वीडियो को हटाने के लिए कहा गया था। हालांकि, उस व्यक्ति ने वीडियो हटाने से मना कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स को मानहानि नोटिस भेजा है।

क्या बोलीं रवीना की वकील?
सना खान ने कहा कि रवीना टंडन की छवि को जानबूझकर खराब करने के लिए यह झूठी खबर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में न्याय हो इसके लिए हम आवश्यक कानूनी कदम उठा रहे हैं।

क्या था मामला?
बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शख्स ने दावा किया था कि रवीना टंडन की कार ने उनकी मां को टक्कर मारी थी और पूछताछ करने पर उनकी मां के साथ मारपीट की थी। व्यक्ति ने यह भी दावा किया था कि यह घटना उस समय हुई, जब उनकी मां, बहन और भतीजी एक्ट्रेस के घर के पास थीं। हालांकि, पुलिस ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस पर लगाए ये सभी आरोप झूठे थे।

Share:

Next Post

कब है फादर्स डे? जानिए पहली बार किसने और क्यों मनाया था पिता को समर्पित ये दिन

Sat Jun 15 , 2024
फादर्स डे (Father’s Day) पिता को समर्पित खास दिन है। इसे पिता के सम्मान और प्यार (Respect and love) के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। इस दिन का इतिहास (History) 20वीं सदी की शुरुआत से जुड़ा हुआ है और मुख्यत: संयुक्त राज्य अमेरिका (US) से उत्पन्न हुआ। पहली बार एक बेटी ने अपने […]