बड़ी खबर

6 जनवरी को तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात जाएंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव से पहले (Before the Lok Sabha Elections) दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 6 जनवरी को (On January 6) तीन दिवसीय दौरे पर (On Three Day Visit) गुजरात जाएंगे (Will Go to Gujarat) ।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ईडी की नोटिस पर जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी उन्हें गिरफ्तार करवाना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी सबसे बड़ी संपत्ति मेरी ईमानदारी है। ये लोग झूठे आरोप लगाकर, झूठा समन भेज कर मुझे बदनाम करना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के अनुसार, यह दौरा लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है। अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के आम जनता और समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कई सार्वजनिक बैठकों में शामिल होने की उम्मीद है। इन बातचीत का उद्देश्य राज्य में आप की उपस्थिति और समर्थन को बढ़ाना है।

सीएम केजरीवाल के दौरे में वर्तमान में जेल में बंद आप नेता चैतर वसावा से उनकी मुलाकात होने की उम्मीद है। हालांकि, इस बैठक की डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है। यह दौरा आप नेताओं के हालिया आरोपों के बाद अतिरिक्त महत्व देता है, आप नेताओं ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बारे में चिंता व्यक्त की है। इसलिए, यह दौरा न केवल एक अभियान रणनीति है, बल्कि ऐसे समय में हो रहा है, जब पार्टी राष्ट्रीय मंच पर कड़ी जांच और चुनौतियों का सामना कर रही है।

Share:

Next Post

महाराष्ट्र की पहली महिला डीजीपी बन गईं वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला

Thu Jan 4 , 2024
मुंबई । वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी (Senior IPS Officer) रश्मि शुक्ला (Rashmi Shukla) महाराष्ट्र (Maharashtra) की पहली महिला डीजीपी बन गईं (Becomes the First Woman DGP) । कई दिनों के टाल-मटोल के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रश्मी शुक्ला को राज्य का नया पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) नियुक्त किया। वो इस पद पर […]