बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

दिग्विजय सिंह ने अमित शाह और नीतिश कुमार पर कसा तंज, बोले- इनकी कथनी और करनी में अंतर

इंदौर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने आड़े हाथों लिया। वे रविवार को इंदौर आए थे। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं की कथनी और करनी में अंतर (difference between words and actions) होता है। वे बोले हमें कभी उम्मीद नहीं थी कि नीतिश कुमार ऐसा कदम उठाएंगे। वे पहले ही कह चुके थे कि किसी हालत में मरते दम तक भाजपा के साथ नहीं जाएंगे।

वे संयोजक बनना चाहते थे तो बना देते, इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं थी। उन्हीं के द्वारा विपक्षी गठबंधन का प्रयास किया गया था। सभी ने मिलकर उन्हें संयोजक बनने का आफर भी दिया था जिसे उन्होंने ही मना कर दिया। फिर इस तरह का कदम उठाने का क्या मतलब है। वे खुद डेढ़ वर्ष से भाजपा का सामूहिक विरोध करने की पहल कर रहे थे। यह कैसा नेता जो कहे कुछ और करे कुछ।


अमित शाह भी बोले थे नीतीश को नहीं लेंगे
दिग्विजय सिंह ने कहा कि अमित शाह ने कहा था कि नीतीश आना भी चाहेंगे तो नहीं लेंगे, मगर वे उनके साथ हो लिए। दिग्विजय ने कहा कि इन नेताओं की कथनी और करनी में अंतर है।

मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा
वहीं दिग्विजय ने राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रश्न ही नहीं उठता क्योंकि मैं राज्यसभा सदस्य हूं और अभी मेरा सवा दो साल का कार्यकाल बचा है। दिग्विजय सिंह इन दिनों राजगढ़ जिले की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जाकर पार्टीजन से चर्चा कर रहे हैं।

Share:

Next Post

MP: नहीं मिली सरकारी मदद, ग्रामीणों के बनाए कच्चे स्कूल में पढ़ाई के लिए संघर्ष कर रहे बच्चे

Mon Jan 29 , 2024
उमरिया। देश की सरकारें (Goverment) विकास के चाहे कितने भी बड़े-बड़े दावे क्यू न कर लें मगर कहीं न कहीं कोई तस्वीर मिल ही जाती है जो एक अलग ही परिवेश बयां करती है। उमरिया (Umaria) जिले के मानपुर जनपद स्थित ग्राम कसेरू (Kaseru) के सरैया मोहल्ले में गांव (village) के लोगों की बनाई झोपड़ी […]