देश

एनसीबी की इमारत के तीसरे माले से ड्रग डीलर ने लगाई छलांग, अस्पताल में मौत

चेन्नई । चेन्नई (Chennai) में एक ड्रग डीलर (Drug Dealer) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इमारत के तीसरे माले से कूदकर आत्महत्या कर ली। एनसीबी ने शुक्रवार को मृतक को करनोदई टोल प्लाजा (Karnodai Toll Plaza) के पास से 48,300 किलोग्राम ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। घटना के दौरान आरोपी मृतक रायप्पा राजू एंथोनी को एनसीबी की टीम मेडिकल जांच कराने के लिए ले जा रही थी।

तीसरे माले से लगाई छलांग
उसी दौरान वह इमारत की तीसरी मंजिल से कूद गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital)कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


जांच के दौरान मृतक के पास से मिली थी ड्रग्स
एनसीबी अधिकारियों के मुताबिक, एक सूचना के आधार पर चेन्नई में करनोदई टोल प्लाजा के पास एक वाहन को रोका गया था। तलाशी के दौरान आरोपी मृतक रायप्पा राजू एंथोनी से ड्रग जब्त की गई थी। जिसके बाद टी10 थिरुमुलाइवोयल पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ ड्रग रखने का मुकदमा दर्ज किया गया।

मजिस्ट्रेट के सामने किया जाना था पेश
इस मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट अंबत्तूर (Judicial Magistrate Ambattur) को जांच करने के लिए एक अनुरोध भेजा गया था। मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए एनसीबी के अधिकारी उसे लेकर जा रहे थे। मेडिकल चेकअप कराने के बाद उसे पोन्नेरी की अदालत के सामने पेश किया जाना था।

Share:

Next Post

महाराष्‍ट्र: उद्धव ठाकरे को लग सकता है बड़ा झटका, नारायण राणे ने दे दिया कुछ ऐसा बयान

Sat Oct 22 , 2022
पुणे। महाराष्ट्र(Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक नेता उनका साथ छोड़कर शिंदे गुट में शामिल हो रहा है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कुछ ऐसा बयान दिया है जो बेहद चौंकाने वाला है। उन्होंने […]