उत्तर प्रदेश देश

सड़क हादसे से ड्रग तस्‍करी का भांड़ाफोड़, सांड आने से पलटी स्कॉर्पियो, टायर से निकली हेरोइन

बरेली। उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक सड़क हादसे (road accident) से ड्रग तस्‍करी (drug trafficking) के एक मामला का पर्दाफाश हुआ है, साथ ही पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं जो बड़े तस्करों तक पुलिस को पहुंचा सकते हैं. दरअसल, बरेली (Bareilly) के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे (Delhi Lucknow National Highway)पर सुबह-सुबह हेरोइन तस्करों की नई स्कॉर्पियो तेजगति जा रही थी. इस बीच रोड के बीचोबीच एक सांड आ गया जिसको बचाने के लिए ड्रॉइवर ने गाड़ी घुमा दी. तस्करों की नई स्कॉर्पियो किसी फिल्मी एक्शन सीन के तरह उछली और रोड के दूसरी साइड में बरेली से आ रही सेंट्रो कार से टकरा गई.
इस हादसे में सेंट्रो कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल (4 people including two women injured) हो गए. घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने सभी घायलों को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराने भेज दिया. पुलिस ने एक्सीडेंट के गुनहगारों की तलाश में जब स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी स्टेपनी उठी हुई थी.



जब उसे खोला गया तो पुलिस की आंखे खुली की खुली रह गई. उसमें से 4 पैकेट में 4 किलो 100 ग्राम वजन का नशीला पदार्थ मिला. जांच के बाद फारेंसिक टीम ने उसे हेरोइन बताया गया. इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ कीमत आंकी गई है. पुलिस ने स्कॉर्पियो से बरामद हुए आधार कार्डों के आधार पर अन्तर्राष्ट्रीय हेरोइन तस्कर बबलू, नाजिस, स्कार्पियो के मालिक राजन को गिरफ्तार किया है.
एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा लिख लिया है. फिलहाल कुछ आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है. प्रभारी निरिक्षक विजय कुमार ने बताया कि उक्त मामले में तीनों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है बाकी अपराधियों की तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने पुलिस की सजगता की तारीफ की है.

Share:

Next Post

Yogi के नेतृत्‍व में ही भाजपा लड़ेगी 2022 का चुनाव, कैबिनेट विस्तार नहीं होगा

Mon Jun 7 , 2021
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP) की सियासत(Politices) को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार नहीं (No cabinet expansion in UP) होगा. 2022 का चुनाव (Election of 2022 ) भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई (led by CM Yogi Adityanath) में ही लड़ा जाएगा. विधायकों का भी रिपोर्ट कार्ड तैयार हो […]