देश

बुजुर्ग ने मारपीट के डर से थाना प्रभारी से लगाई न्याय की गुहार, पगड़ी उतारकर सामने रखी

भीलवाड़ा: बार बार आग्रह के बावजूद मारपीट के एक मामले में कार्रवाई नहीं होने पर एक बुजुर्ग ने काछोला थाना प्रभारी के सामने अपनी पगड़ी रखकर न्याय की गुहार लगाई. मामला शाहपुरा जिले के काछोला थाने का है. थाने के इस वीडियो में एक बुजुर्ग अपनी पगड़ी थाना प्रभारी के सामने रखता हुआ नजर आ रहा है.इसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

काछोला के कार्यवाहक थाना प्रभारी इंद्राज मीणा ने बताया कि पीड़ित राजगढ़ इलाके के बागपुरा गांव के बुजुर्ग उदय लाल गुर्जर ने थाने में पहुंचकर मामले में कार्रवाई की मांग की थी. जिन पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायालय में पेश किया जाएगा. थानाधिकारी मीणा ने कहा कि बुजुर्ग ने पगड़ी उतारकर मेरे सामने रखी थी. मैंने उसको कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सम्मान में वापस पगड़ी बुजुर्ग के ​सिर पर रख दी थी.


इधर, पीड़ित ने बताया कि उसके साथ गांव के ही परिवार वालों ने मारपीट की थी, जिसका मुकदमा काछोला थाने में दर्ज करवाया गया था. मुकदमा दर्ज करवाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई, बल्कि मारपीट करने वाले लोग घर के बाहर लाठी डंडा लेकर आते हैं और हमेशा धमकी देते हैं. इस पर परेशान होकर बुजुर्ग अपने परिवार के साथ काछोला थाने पहुंचा और कार्यवाहक थाना प्रभारी इंद्राज मीणा के सामने पगड़ी रखकर न्याय की गुहार लगाई थी.

Share:

Next Post

सुहाना खान की पोस्ट चर्चा में, कहा- मैंने ब्रेकअप कर लिया

Sun May 5 , 2024
मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Shahrukh Khan’s daughter Suhana) हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपने पिता के नक्शेकदम (footsteps) पर चलते हुए सुहाना भी एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। लेकिन, इस समय उनकी एक पोस्ट चर्चा में है। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने […]